विवादों में घिरे यूपी ओलंपिक संघ के सचिव Anandeshwar Pandey, इंटरनेट पर वायरल हुईं महिलाओं के साथ अश्लील तस्वीरें

Anandeshwar Pandey

Anandeshwar Pandey :भारतीय ओलंपिक संघ की राज्य साखा यूपी के सचिव आनंदेश्वर पांडे (Anandeshwar Pandey) बड़े आज कल सुर्खियों में बने हुए हैं. आनंदेश्वर पांडे के सुर्खियों में बने रहने की वजह उनसे जुड़ा हुआ विवाद है. जिसमें अब वो बुरी तरह फंसते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल सोमवार की शाम को आनंदेश्वर पांडे की कुछ अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इन तस्वीरों में वो अलग-अलग महिलाओं के साथ नजर आ रहे हैं.

इन आपत्तिजनक तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. इन तस्वीरों के वायरल होते ही आनंदेश्वर पांडेय की जमकर चोरों ओर बदनामी हो रही है. फिलहाल आनंदेश्वर पांडे के खिलाफ सीएम पोर्टल पर भी शिकायत दर्ज करा दी गई है.

शिकायत पत्र

इस पूरे मामले में कार्यालय क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी केडी सिंह बाबू स्टेडियम ने जिला अधिकारी को पत्र लिखा आनंदेश्वर पांडेय के इस कृत्य से अवगत कराया है. इस शिकायत पत्र में बताया बताया गया है कि आनंदेश्वर पांडे केडी सिंह बाबू स्टेडियम लखनऊ में निवास कर रहे हैं. बगल में ही गर्ल्स हॉस्टल है. जहां से उनकी आपत्तिजन तस्वीरें महिलाओं के साथ सामने आई हैं. इनमें से एक फोटो में तो आनंदेश्वर पांडेय भारतीय टीम के किट में नजर आ रहे हैं. इससे राज्य और देश दोनों की छवि खराब हो रही है.

मुझे साजिश के तहत फंसाया गया है

आनंदेश्वर पांडे ने इस पूरे मामले में मीडिया से मुखातिफ होते हुए कहा है कि कोई मेरे खिलाफ साजिश कर रहा है. इसके अलावा उन्होंने कुछ पदाधिकारियों को इस षणयंत्र के पीछे का मुख्य आरोपी करार दिया. यूपी ओलंपिक संघ के सचिव ने लखनऊ पुलिस कमिश्नर से अपनी छवि खराब करने के आरोप को लेकर शिकायत दर्ज कराई है.

उन्होंने आरोप लगाया कि सितंबर में भारतीय ओलंपिक संघ में चुनावों का आयोजन किया जाना है, जिससे पहले उनकी छवि को खराब कर उन्हें इसमें भाग लेने से रोकने की साजिश उनके विरोधी कर रहे हैं. इसी के तहत उन्हें बदनाम किया जा रहा है. इस मामले में जल्दी कार्रवाई हो और सच सामने आए.

ये भी पढ़ें : BWF World Championships: साइना नेहवाल ने एकतरफा मुकाबले में हांगकांग की चियेंग यी को चटाई धूल, जानें किन खिलाड़ियों का सफर हुआ खत्म