Veer Mahaan ने बॉलीवुड के इन सितारों को लिया आढ़े हाथों, फैंस से कहा इनकी फिल्मों का करो Boycott 

Veer Mahaan

डब्लूडब्लूई (WWE) के भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) को भारतीय संस्कृति और भगवान भक्ति का प्रतिनिधित्व करते हैं. उनका संन्यासी और शिवभक्त वाला लुक भी उनके हिंन्दू धर्म के प्रति कट्टर होने का सबूत देता है. ऐसे में कहीं भी भगवान का अनादर हो तो वहां वीर महान अपनी आवाज बुलंद करने से पीछे नहीं हटेंगे.

ऐसा ही एक मुद्दा वीर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए उठाया है. वीर महान ने उन हिंदी फिल्मों का बायकॉट करने की अपील अपने फैंस से की है जिनमें भागवान को और हिंदू धर्म के बारे में अपत्तिजनक शब्द या बातों का समावेश हो. भारतीय फिल्मों की बात करें तो हिंदी सिनेमा में कई ऐसी फिल्में आ रही हैं जिनको लेकर फिल्म स्टार विवादित बयान देते रहते हैं. इसमें आमिर खान (Aamir Khan), अक्षय कुमार सरिके दिग्गज अभिनेता भी शामिल हैं.

आपको बताते चलें कि वीर महान रिंग के अलावा अपने सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. हाल फिलहाल में वीर का जलवा रिंग में भले ही नहीं देखने को मिल रहा हो लेकिन उनके लेटेस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. इस वीडियो को वीर महान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपलोड किया जिसमें वो काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं.

Veer Mahaan

महादेव के भक्त वीर महान अपने वीडियो में कहते हुए दिख रहे हैं कि प्रणाम भारत, मैं हूं रिंकू राजपूत हूं. मैं समय की बात करूं तो अमेरिका में इस समय रात के डेढ़ बज रहे हैं. मुझसे आपको एक संदेश दिए बगैर रहा नहीं गया. मैं आपसे सोशल मीडिया पर फिल्म और वेब-सीरीज की उन क्लिप के बारें में बात करना चहाता हूं. जो खुलेआम हमारे देवी-देवताओं का अपमान कर रहे हैं.

ऐसी वीडियो हमारी भारतीय संस्कृति और सभ्यता का मजाक उड़ा रही हैं. ये वीडियो लोगों की भावनाओं और आस्था का मजाक उड़ा रहीं हैं. शर्म करो, जो देश पूरे विश्व में अपनी सभ्यता, संस्कृति और इतिहास से जाना जाता है. उस देश की संस्कृति का मजाक उड़ा रहे हो आप.

Veer Mahaan

अंत में वीर महान ने कहा किआप सभी देशवासियों से मेरा निवेदन है कि हम सब मिलकर लोगों की भावनाओं के साथ खेलने वाली मूवी और वेब सीरीज का बहिष्कार करें. याद रखें कि देश और धर्म सबसे पहले है. हर-हर महादेव.

ये भी पढ़ें : Veer Mahaan ने दी ब्रॉक लैसनर और रोमन रैंस को खुली चेतावनी, वीडियो में देखें क्या कहा..