WTC Final 2021: बारिश ने दर्शकों के अरमानों पर फेरा पानी, चौथे दिन का खेल रद्द

WTC Final
Image Credits: BCCI/Twitter

WTC Final 2021: बारिश ने दर्शकों के अरमानों पर पानी फेर दिया है. भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच साउथम्पटन में चल रहे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल मुकाबले के दौरान लागातार चौथे दिन यानि आज बाऱिश हो गई. जिसके कारण आज यानि सोमवार को मैच रद्द कर दिया गया है. इस बात की जानकारी बीसीसीआई (BCCI) ने दी है.

आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह पहला सत्र है. इसके बाद दो सत्र के मैच अभी बचे हुए हैं. पहले पारी में भारत ने बल्लेबाजी कर 216 रनों का स्कोर बनाया है. वहीं न्यूजीलैंड ने दो विकेट के नुकसान पर 49 ओवर में 101 रन बना लिए हैं. अभी न्यूजीलैंड को भारत से जीतने के लिए 116 रनों की जरूरत है.

आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह मुकाबला पिछले तीन दिनों से चल रहा है. लेकिन बारिश होने के कारण आज बीसीसीआई को चौथे दिन का मैच रद्द करना पड़ा है. वहीं बारिश को लेकर फैंस ने icc को फाइनल के लिए ऐसे वेन्यू का चयन करने के लिए फटकार लगाई है.

दरअसल, जून के महीने में इंग्लैंड में काफी बारिश होती है. इस वजह से फैंस का कहना है कि जब आईसीसी (ICC) को इस बात का पता था तो डब्लूटीसी फाइनल जून के महीने में साउथम्पटन में ही क्यों रखा गया है.

ये भी पढ़ें: चौथे दिन भी बारिश ने मैच पर डाला खलल, खेल शुरू ना होने से भड़के फैंस ने Icc को लगा दी फटकार