Apple Offers: छात्रों के लिए चुनिंदा प्रोडक्ट्स के साथ मिलेगा मुफ्त AirPods

apple
Image credit: apple.com

Apple ने अपने एजुकेशनल ऑफर प्रोग्राम के तहत, छात्रों के लिए चुनिंदा Apple उत्पादों के साथ मुफ्त AirPods की पेशकश की है।

यूएस टेक दिग्गज Apple ने शुक्रवार को अपने एजुकेशनल ऑफर प्रोग्राम के तहत भारत में छात्रों के लिए एक ऑफर पेश किया है।

मैकबुक एयर, मैकबुक प्रो, आईमैक, मैक प्रो, मैक मिनी, आईपैड प्रो या आईपैड एयर खरीदने वाले किसी भी व्यक्ति को मुफ्त वायर्ड चार्जिंग एयरपॉड्स मिलेंगे। वे 4,000 रुपये का अतिरिक्त भुगतान करके वायरलेस चार्जिंग AirPods में अपग्रेड कर सकते हैं। वे AirPods Pro की एक जोड़ी के लिए 10,000 रुपये का भुगतान भी कर सकते हैं।

Image credit: apple.com

छात्रों को वर्तमान में किसी कॉलेज या विश्वविद्यालय में अध्ययनरत होना चाहिए या कार्यक्रम के लिए पात्र होने के लिए शीघ्र ही शामिल होना होगा। साथ ही, माता-पिता जो कॉलेज या विश्वविद्यालय में प्रवेश करने वाले अपने बच्चों के लिए Apple उत्पाद खरीद रहे हैं, सभी स्तरों पर शिक्षक और कर्मचारी भी पात्र हैं।

पात्र खरीदार के सत्यापित होने के बाद ही ऑफ़र को उनके Apple ऑनलाइन स्टोर के विशेष शिक्षा अनुभाग में एक्सेस किया जा सकता है। पात्र बनने के लिए, खरीदारों को UNiDAYS प्लेटफॉर्म के माध्यम से सत्यापित करने या किसी Apple विशेषज्ञ से बात करने और अपने विश्वविद्यालय आईडी या स्वीकृति पत्र को सत्यापित करने की आवश्यकता है।

योग्य खरीदारों के लिए Apple के पास कुछ साल भर के शिक्षा प्रस्ताव हैं। साल भर की पेशकश खरीदारों को AppleCare पर 20 प्रतिशत की छूट, Apple पेंसिल और कीबोर्ड पर शिक्षा छूट और 49 रुपये प्रति माह के लिए Apple Music छात्र योजना की अनुमति देती है। इसमें मुफ्त ऐप्पल टीवी+ शामिल होगा। साथ ही, खरीदारों को पहले तीन महीनों के लिए Apple आर्केड का मुफ्त एक्सेस मिलता है, जिसके बाद उन्हें प्रति माह 99 रुपये का भुगतान करना होगा।

Apple के AirPods, AirPods वायरलेस चार्जिंग और AirPods Pro की कीमत क्रमशः 14,900 रुपये, 18,900 रुपये और 24,900 रुपये है।

यह भी पढ़ें: Amazon Apple Days: अब भारी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं IPhone 12, जानिये ऑफर्स