Amazon Apple Days: अब भारी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं iPhone 12, जानिये ऑफर्स

Image credit: amazon.in

Amazon Apple Days सेल में यूजर्स को iPad मिनी, MacBook Pro और अन्य डिवाइसेज पर कई ऑफर्स और डील्स मिलेंगे।

Amazon Apple Days सेल स्टार्ट हो चुका है, और योग्य Apple डिवाइस के लिए कई तरह के डिस्काउंट और ऑफर्स लेकर आई है। प्रस्ताव के केंद्र में भारत में iPhone 12 की कीमत के लिए भारी छूट है, जिसकी अमेज़न ने पुष्टि की है कि यह 9,000 रुपये होगी। यह छूट भारत में iPhone 12 की कीमत 70,900 रुपये तक लाएगी, जिसे एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड के माध्यम से खरीदने पर 6,000 रुपये तक की तत्काल छूट के साथ जोड़ा जा सकता है।

यह सौदा Amazon Apple Days का मुख्य आकर्षण है, और यह कई अन्य सौदों का एक हिस्सा है जिसका लाभ यूजर्स ऐप्पल प्रोडक्ट्स की एक विस्तृत श्रृंखला पर उठा सकते हैं।

Amazon के मुताबिक, Apple Days सेल में iPhone 12 सीरीज, iPhone 11 Pro सीरीज, iPad मिनी और MacBook Pro समेत अन्य Apple प्रॉडक्ट्स पर ऑफर्स और डील्स पेश की जाएंगी। बिक्री अभी पहले से ही लाइव है, और शनिवार, 17 जुलाई तक जारी रहेगी। सौदा अवधि नवीनतम ऐप्पल डेज़ बिक्री अवधि है जिसे अमेज़ॅन द्वारा होस्ट किया जाता है, जो उपयोगकर्ताओं को ऐसा करने का सर्वोत्तम अवसर के साथ ऐप्पल उत्पादों पर अपना हाथ पाने के लिए उत्सुकता प्रदान करता है। Apple उपकरणों की समग्र कीमत को कम करने के लिए, इन बिक्री के दौरान पुराने Apple MacBooks, iPhones और iPads की एक विस्तृत श्रृंखला पर भी छूट दी जाती है।

भारत में iPhone 12 की कीमत पर iPhone 13 के अपेक्षित लॉन्च से लगभग दो महीने पहले 9,000 रुपये की छूट मिलती है। बाद वाले को जल्द ही बिक्री पर जाने से पहले सितंबर में पेश किए जाने की उम्मीद है, और हर साल की तरह, Apple आकर्षक छूट दे सकता है नई पीढ़ी के उपकरणों के लिए रास्ता बनाने के लिए निवर्तमान iPhone श्रृंखला पर। IPhone 12 निकट भविष्य में भी एक दिलचस्प खरीद बना रहेगा, यह देखते हुए कि iPhone 13 काफी हद तक एक समान डिजाइन और पूर्व में एक आम तौर पर पुनरावृत्त उन्नयन के साथ आने का अनुमान है।

नए मैकबुक प्रो या आईपैड मिनी डिवाइस की तलाश करने वाले उपयोगकर्ता भी बिक्री का अधिकतम लाभ उठा सकते हैं। क्रेडिट और डेबिट कार्ड के माध्यम से नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे वित्त विकल्प भी बिक्री पर लागू होंगे।

यह भी पढ़ें: Apple IPad मिनी 6 में मिलेगा बेहतर डिजाइन और अपडेटेड फीचर्स