Google ने की Pixel 6 के लिए इवेंट की घोषणा, अक्टूबर में लॉन्च होगा ये दमदार फोन

Google ने की Pixel 6 के लिए इवेंट की घोषणा, अक्टूबर में लॉन्च होगा ये दमदार फोन
Image credit: google

Google परंपरागत रूप से अपने नए पिक्सेल फोन को लॉन्च करने के लिए अक्टूबर हार्डवेयर इवेंट आयोजित करता है। इस साल, इसने पहले ही उनकी घोषणा कर दी है यहाँ Pixel 5A और Pixel 6 है। लेकिन कंपनी ने स्पष्ट रूप से वह सब कुछ नहीं कहा है जो वह सार्वजनिक रूप से कहना चाहती है, क्योंकि उसने 19 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे ET / 10AM PT पर एक इवेंट की घोषणा की।

कब होगा इवेंट

19 अक्टूबर को, हम आपको आधिकारिक तौर पर Pixel 6 और Pixel 6 Pro से परिचित करा रहे हैंजो पूरी तरह से नए सिरे से बनाए गए Google फ़ोन हैं। Google की पहली कस्टम मोबाइल चिप, Tensor द्वारा संचालित, वे तेज़, स्मार्ट और सुरक्षित हैं। और वे आपके अनुकूल होते हैं।

Google Pixel 6 के लिए इवेंट की घोषणा, अक्टूबर में लॉन्च होगा ये दमदार फोन

हालांकि Google इस साल अपनी शुरुआती पिक्सेल घोषणाओं के साथ कुछ लीक से आगे निकल गया, फिर भी हम पिक्सेल 6 और पिक्सेल 6 प्रो के बारे में बहुत कुछ नहीं जानते हैं। हमने Pixel 6 के Tensor प्रोसेसर के बारे में जो कुछ सुना है

क्या Google की पहली फोल्डिंग-स्क्रीन पिक्सेल आएगी सामने

निश्चित रूप से, हम अभी भी Google द्वारा औपचारिक रूप से घोषणा करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं कि यह Android 12 कब जारी करेगा। हमने पहले ही अपडेट की समीक्षा कर ली है, लेकिन Google केवल यह कहने के लिए तैयार था कि पिक्सेल उपकरणों के लिए एक धक्का शुरू होगा “अगले कुछ सप्ताह।”

हम इस गिरावट में काफी बड़े गैजेट इवेंट कर रहे हैं, Apple के सितंबर के iPhone 13 और iPad इवेंट, Microsoft के सर्फेस प्रो 8 और लैपटॉप स्टूडियो इवेंट और पिछले हफ्ते अमेज़न फॉल हार्डवेयर इवेंट को समाप्त कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Whatsapp पर खुद के साथ कर सकेंगे चैटिंग, जानिए कैसे काम करेगी ये कमाल की ट्रिक