comscore
- विज्ञापन -
Home टेक Google Pixel 6A: आधे दाम पर खरीदें गूगल का 5G फोन, Flipkart...

Google Pixel 6A: आधे दाम पर खरीदें गूगल का 5G फोन, Flipkart में मिल रहा डिस्काउंट, जानें फीचर्स

Google Pixel 6A
- विज्ञापन -

Google Pixel 6A: गूगल अपने कस्टमर्स के लिए बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन लाया है. ये स्मार्टफोन 5G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा. कंपनी ने इस फोन को इसी साल कुछ महीनों पहले लांच किया था. अब ऑनलाइन वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर गूगल डेज ऑफर के तहत बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है.

फ्लिपकार्ट पर मिल रहे डिस्काउंट के साथ आप इस 5G स्मार्टफोन को आधे दाम में खरीद सकते हैं. बात की जाए बाकी स्मार्टफोन की तो आपको बता दें कि गूगल खुद में काफी अच्छा ब्रांड है. इसकी हर चीज काफी अच्छी होती है. अभी तक गूगल हर किसी की जुबां पर है. अब इसका स्मार्टफोन भी सभी को काफी पसंद आ रहा है. आइये जानते हैं इस स्मार्टफोन में कैसे फीचर्स हैं.

Google Pixel 6A पर छूट के बाद क्या है कीमत

- विज्ञापन -

फ्लिपकार्ट पर कस्टमर्स 28,499 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं. जबकि फोन की वास्तविक कीमत 43,999 रुपये है लेकिन आप PNB के डेबिट कार्ड के जरिये इस फोन पर 1250 रुपये और फेडेरल बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिये 1500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं. इसके बाद फोन की कीमत 42,499 रुपये तक हो जाएगी. इसके अलावा फोन पर 18,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है.

इस 5G स्मार्टफोन के क्या हैं फीचर्स

गूगल के इस फोन को Sage, Chalk और Charcoal कलर में उतारा जा सकता है. इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा फॉर्मेट है. इसमें 12.2 MP का मेन रियर कैमरे के साथ 12 MP का दूसरा अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया है. फोन में 8 MP का फ्रंट कैमरा दिया हुआ है. गूगल ने इस फोन में खुद का बनाया हुआ Google Tensor प्रोसेसर लगाया है.

इस फोन में 6.1 इंच की स्क्रीन मिल सकती है. जिससे Full HD+ पर 1080 x 2400 पिक्सल का रेज़ॉल्यूशन मिलेगा. इस फोन में 6 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती हैं. इस स्मार्टफोन में फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 4410 mAh की बैटरी दी जा सकती है.

इसे भी पढ़ें: Broadband Connection का नया ब्रांड देगा Jio और Airtel को टक्कर, जानें क्या है प्लान

Don’t Miss : खेल और T20 World Cup 2022 के ताज़ा अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

- विज्ञापन -
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.