Iphone 14 के फीचर डिटेल्स हुई लीक, धांसू बैटरी के साथ है ये खास फीचर, अभी जानें कीमत

iphone 14
Image Credit- Apple

Iphone 14 के फीचर डिटेल्स हालही में लीक हुई है. इसके बाद से ही ये फोन काफी चर्चा में बना हुआ है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Apple के Iphone 14 को बहुत ही जल्द भारतीय बाजार में उतारने जा रही है. इसी बीच इसके फीचर्स सामने आएं हैं. जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे. आपको बता दें कि इस नए फोन में एक बहुत ही शानदार बैटरी दी गई है. जिसके बाद से आप भी इस फोन को दिन भर चलाते रहे. हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया है लेकिन एक्पर्ट्स कि मानें तो कंपनी अपने इस बेहतरीन फो को 1 लाख कि रेंज में भारतीय मार्केट में उतार सकती है.

इन फीचर्स से लैस है Apple Iphone 14

आपको बता दें कि iPhone 14 Max में 4325mAh की बैटरी होगी, 14 Pro में 3200mAh की बैटरी होगी और 14 Pro Max में 4323mAh की बैटरी होगी. दूसरी ओर iPhone 14 वह है जिसमें 3279 mAh की छोटी बैटरी हो सकती है. आईफोन 14 मैक्स मॉडल मिनी मॉडल को बदलने के लिए तैयार है और अगर हम दावों पर जाएं, तो यह आईफोन 14 मॉडल है जो उन सभी की सबसे बड़ी बैटरी पाने के लिए तैयार है.

apple iphone 14
Image Credit- Apple

Apple निश्चित रूप से आगामी iPhone सीरीज की बैटरी लाइफ को बढ़ाने के लिए एक विचार देगा, लेकिन ShrimpApplePro का दावा इस बात पर बिल्कुल स्पष्ट प्रतीत होता है कि चार मॉडलों की बैटरी में कितना अंतर होने वाला है. वहीं, The Elec की एक रिपोर्ट के अनुसार Apple ने अपने iPhone 14 डिस्प्ले के लिए निर्माता BOE टेक्नोलॉजी से नए OLED डिस्प्ले डिजाइन पर भी विचार करना शुरू कर दिया है. 

तकनीकी दिग्गज ने पहले चीनी निर्माता से अनधिकृत डिज़ाइन परिवर्तनों के कारण ऑर्डर को निलंबित कर दिया था, जिसके बारे में कहा जाता है कि कंपनी ने डिस्प्ले में बदलाव किया था, जो कि लाखों iPhone 14 OLED स्क्रीन ऑर्डर को खत्म करने के लिए समाप्त हो गया था. लेकिन अब, ऐसा लगता है कि बीओई बोर्ड पर वापस आ गया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि नए डिजाइन को अंतिम रूप देने या न करने का अंतिम निर्णय इसी महीने हो सकता है, जिसका मतलब है कि उत्पादन जुलाई या अगस्त तक शुरू हो सकता है.

यह भी पढ़ें: BSNL ने पेश किया 5 रुपए का प्लान, अब आपका भी मोबाइल नहीं होगा कभी बंद, अभी जानें फुल डिटेल्स