Motorola लेकर आ रहा है पावरफुल टैबलेट, इसमें मिलेगी 2K डिस्प्ले और 7,000mAh की बड़ी बैटरी, जानिए कीमत

Motorola Moto Tab G70

Motorola जल्द ही भारत में अपना नया टैबलेट Moto Tab G70 लॉन्च करने वाली है कंपनी ने फिलहाल इसकी लॉन्च डेट का तो खुलासा नहीं किया है लेकिन इस नए टैब की Flipkart पर माइक्रो साइट आ गई है इस माइक्रोसाइट के आने के बाद माना जा रहा है कि ये टैब जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है.

माइक्रोसाइट पर Moto Tab G70 की फोटो भी देखने मिली है साथ ही इस टैब का डिजाइन भी देखा गया है. कंपनी का ये नया टैबलेट कई सारे शानदार फीचर्स से लैस है इसमें 2K डिस्प्ले, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट और मीडियाटेक Helio G90T प्रोसेसर दिया गया है. Moto Tab G70 टैब Wi-Fi और Wi-Fi + सेल्यूलर वेरिएंट में आएगा.

Moto Tab G70 फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो, Moto Tab G70 में 11-इंच का 2K डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेज्योलूशन ( 2000×1200 पिक्सल ) है. फोटोग्राफी के लिए इस टैब में 13MP का रियर कैमरा और 8MP का सेल्फी कैमरा मिलता है. टैब में बेहतरीन साउंड के लिए डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट दिया गया है.

Moto Tab G70 में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी गई है और ये टैब मीडियाटेक Helio G90T प्रोसेसर से लैस है. Motorola का ये टैब Android 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है साथ ही इस टैब में 7,700mAh की बैटरी दी गई है जो 20W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

कनेक्टिविटी इस टैब में ब्लूटूथ 5.1, डयूल-बैंड Wi-Fi, 4G LTE, यूएसबी Type-C पोर्ट, और की-बोर्ड कनेक्ट के लिए 4-प्वाइंट पोगो पिन भी दिए गए हैं. ये टैब डयूल-टोन रियर पैनल के साथ आता है और माना जा रहा है कि कंपनी इस टैब को मॉडर्निस्ट टील कलर वेरिएंट म़े लॉन्च कर सकती है.

यह भी पढें: Boult लेकर आया बेहद खास ईयरफोन, 10 मिनट चार्जिंग में देता है 15 घंटे का बैकअप, कीमत जानकर चौंक जाएंगे