OnePlus Nord 2 और Nord CE 5G जल्द ही भारत में डेब्यू कर सकते हैं..

Image credit: webmedia

OnePlus Nord 2 एक मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 SoC द्वारा ओपरेट हो सकता है, जिससे यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन SoC के बिना आने वाला पहला वनप्लस फोन बन जाएगा।

OnePlus Nord CE 5G का कोडनेम OnePlus EBBA होगा

OnePlus Nord 2, Nord CE 5G को हाल ही में BIS साइट पर देखा गया था, दोनों फोन अगले महीने भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है, OnePlus Nord CE 5G को OnePlus Nord N10 का अपग्रेडेड वेरिएंट बताया जा रहा है।

वनप्लस ने भारत में ‘कुछ नया’ लाने की तैयारी में है। यह क्या हो सकता है, इस पर कोई स्पष्टता नहीं है, लेकिन यह देखते हुए कि मार्च में वनप्लस 9 सीरीज की शुरुआत की गई थी, कंपनी next generation के वनप्लस नॉर्ड हैंडसेट पेश करने की संभावना है। अफवाहों के मुताबिक वनप्लस नॉर्ड 2 और वनप्लस नॉर्ड सीई 5 जी लॉन्च करने के लिए कमर कस सकता है। ये दोनों फोन पिछले दिनों लीक हो चुके हैं और जून में लॉन्च होने की खबर है। वनप्लस भारत में इन दोनों फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

वनप्लस इंडिया ट्विटर अकाउंट के जरिए कंपनी ने ‘यू फिगर इट आउट’ शब्दों के साथ एक गुप्त ट्वीट साझा किया। ऐसा लगता है कि कंपनी ने एक संदेश देने के लिए सांकेतिक भाषा का इस्तेमाल किया है जो डिकोड करता है, ‘कुछ नया आ रहा है’।

OnePlus Nord CE 5G को OnePlus Nord N10 का उत्तराधिकारी बताया गया है। OnePlus Nord CE 5G का कोडनेम OnePlus ‘EBBA’ बताया जा रहा है और इसका मॉडल नंबर EB2101 है। दूसरी ओर, OnePlus Nord 2 का कोडनेम OnePlus ‘Denniz’ रखा गया है और इसका मॉडल नंबर DN2101 है। वनप्लस नॉर्ड 2 मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 SoC द्वारा संचालित हो सकता है, जिससे यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन SoC के बिना आने वाला पहला वनप्लस फोन बन जाएगा।

यह भी पढ़ें: OnePlus ने स्मार्टफोन की सफलता के बाद Android TV को किया लांच