Realme ने लॉन्च किया अपना धांसू लैपटॉप, जानिए कीमत और इसके जबरदस्त स्पेसिफिकेशन

Realme Book Enhanced Edition

Realme ने अपनी लैपटॉप सीरीज का विस्तार करते हुए अपना नया और पावरफुल लैपटॉप Realme Book Enhanced Edition को लॉन्च कर दिया है ये नया लैपटॉप पिछले साल लॉन्च हुए Realme Book का सक्सेसर है. कंपनी का ये नया कई सारे धांसू फीचर्स से लैस है आइए जानते हैं.

Realme Book Enhanced Edition फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो, Realme Book Enhanced Edition में 14-इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेज्योलूशन 2160×1440 पिक्सल है ये डिस्प्ले 400 निट्स पीक ब्राइटनेस और 3:2 के आस्पेक्ट रेशियो को सपोर्ट करता है. ये नया लैपटॉप Windows 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है और साथ ही इसमें माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस का प्री-इंस्टॉल मिलता है. कंपनी का ये नया लैपटॉप इंटेल-कोर i5-11320H 11th जनरेशन प्रोसेसर से लैस है साथ ही ये लैपटॉप Intel Iris Xe ग्राफिक्स G7 96EU के साथ आता है.

Realme के इस पावरफुल लैपटॉप में 16GB रैम और 512GB स्टोरेज दी गई है. इस लैपटॉप में 54Whr की बैटरी दी गई है, कंपनी ने कहा है कि ये बैटरी 11 घंटे का बैटरी बैकअप देती है. ये बैटरी 30 मिनट के चार्ज पर 50 प्रतिशत तक बैटरी लाइफ देती है साथ ही ये बैटरी 65W सुपर-फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Realme Book Enhanced Edition कीमत

कीमत की बात करें तो, Realme Book Enhanced Edition की कीमत चीन में CNY 4,699 ( लगभग 55,000 रूपये ) रखी गई है. ये लैपटॉप दो वेरिएंट आइलैंड ऐश और द स्काई ब्लू कलर में आता है. कंपनी ने फिलहाल ये जानकारी नहीं दी है कि इस लैपटॉप को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा, लेकिन उम्मीद है कि ये लैपटॉप जल्द ही भारत में आ सकता है.

यह भी पढें: Realme 9i के फीचर्स का हुआ खुलासा, जानिए लॉन्च डेट और इसके शानदार फीचर्स