comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Samsung Galaxy A54: धुआंधार तरीके से एंट्री करेगा ये 5G स्मार्टफोन, जानें खूबियां

Published Date:

Samsung Galaxy A54: प्रीमियम सेगमेंट में सैमसंग अब सॉलिड फोन निकालने का विचार कर रहा है. सैमसंग बहुत जल्द अपना धमाकेदार फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है.

सैमसंग गैलेक्सी के इस फोन में वो सारे फीचर्स आपको मिलेंगे जो एक प्रीमियम फोन में मिलेंगे. इसका कैमरा और रैम बाकी स्मार्टफोन की तुलना में इसकी काफी ज्यादा हो सकती है.

Samsung Galaxy A54 के क्या होंगे फीचर्स

जल्द ही मार्केट में आने वाला गैलेक्सी A54 5G है. लिस्टिंग से पता चलता है कि यह एक 5G सपोर्टेड डिवाइस है. यह डिवाइस 25W फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है. गैलेक्सी ए53 के रिटेल बॉक्स में चार्जर नहीं है. इसलिए, यह संभावना है कि A54 इन-बॉक्स चार्जर के बिना शिप हो सकता है.

samsung galaxy a54 5g

A54 5G को चार साल तक का OS अपग्रेड मिल सकता है. चूंकि यह आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 ओएस के साथ आता है, इसलिए इसे कुछ साल बाद एंड्रॉइड 17 ओएस अपग्रेड मिल सकता है.

दमदार बैट्री के साथ आएगा ये 5G स्मार्टफोन

इसमें 5,100mAh की बैटरी होने की उम्मीद है, जो कि अपने पुराने फोन की तुलना में 100mAh अधिक है. गैलेक्सी ए54 5जी में 50MP कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा होने की उम्मीद है. गैलेक्सी A53 जनवरी में 3C में उभरा और मार्च में शुरू हुआ. अब जबकि गैलेक्सी A54 5G को नवंबर में 3C सर्टिफिकेशन मिल गया है, ऐसा लगता है कि यह जनवरी 2023 तक आधिकारिक हो सकता है.

इसे भी पढ़ें: OnePlus Nord Price:Jio 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च हुआ वन प्लस स्मार्टफोन, जानें डिटेल्स

Don’t Miss : खेल और T20 World Cup 2022 के ताज़ा अपडेट

Daily update : सोने चाँदी का ताज़ा भाव और सर्राफा बाज़ार का हर अपडेट

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...