comscore
Sunday, January 29, 2023
- विज्ञापन -
HomeटेकSamsung ने कम कीमत के 50MP वाले इस शानदार स्मार्टफोन को किया लॉन्च, देखें डिटेल

Samsung ने कम कीमत के 50MP वाले इस शानदार स्मार्टफोन को किया लॉन्च, देखें डिटेल

Published Date:

Samsung : टेक कंपनी सैमसंग ने फैंस के लिए खुशखबरी देते हुए अपना एक शानदार स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है. इस नए स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy A04s है. आइए शानदार खूबियों से लैस इस Samsung के इस स्मार्टफोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते हैं.

स्पेसिफिकेशंस

Galaxy A04s में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ HD+ इनफिनिटी-V डिस्प्ले दिया गया है. 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ इसमें बेहतरीन मल्टीमीडिया अनुभव यूजर्स को मिलेगा. इस डिवाइस में वायर्ड और वायरलेस हेडफोन्स के साथ ऑडियो के लिए Dolby Atmos सपोर्ट भी दिया गया है.

कैमरे की हम बात करें इसमें 50MP सेंसर वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप नए सैमसंग डिवाइस में रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर के अलावा एक डेप्थ सेंसर और f/2.4 लेंस वाला मैक्रो कैमरा सेंसर भी दिया गया है.फोन में 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है.इस स्मार्टफोन में 4GB रैम दी गई है, जिसे इंटरनल स्टोरेज की मदद से 8GB तक बढ़ाया जा सकेगा.

Mobile Clining
credit : samsungmobilepress.com

Galaxy A04s में मिलने वाली 5,000mAh बैटरी के साथ यूजर्स को दो दिन तक का बैटरी बैकअप मिलेगा. यूजर्स की आदतें पहचानते हुए यह डिवाइस खुद बैटरी लाइफ ऑप्टिमाइज कर लेगा. साथ ही इसमें 15W एडॉप्टिव फास्ट चार्जिंग दी गई है.

कीमत और ऑफर

फोन के 4GB+64GB वेरियंट की कीमत 13,499 रुपये रखी गई है. इसे ब्लैक, कॉपर और ग्रीन कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकेगा. कंपनी इंट्रोडक्टरी ऑफर के तौर पर SBI बैंक क्रेडिट कार्ड, वन कार्ड और स्लाइस ट्रांजैक्शन करने पर 1,000 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा. इस तरह फोन को 12,499 रुपये के इफेक्टिव कीमत पर खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें : ISL 2022: क्या ये 5 टीम अपनी बादशाहत रख पाएंगी कायम, या मिलेगा कोई नया चैंपियन, देखें विनर्स की लिस्ट

Dushyant Kumar
Dushyant Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
दुष्यंत कुमार The Vocal News में बतौर Senior Sub Editor कार्यरत हैं. दुष्यंत को राजनीति और बिजनेस पर लिखना अच्छा लगता है. इन्होंने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu plants: धन से भर जाएगी आपकी भी तिजोरी, घर के आंगन में आज ही लगाएं ये खास पौधे

Vastu plants: वास्तुशास्त्र में कई सारे ऐसे पेड़-पौधों के...

Khatu shyam mandir: कैसे स्थापित हुआ खाटू श्याम का पवित्र मंदिर? जानें रोचक कहानी

Khatu shyam mandir: खाटू श्याम कलियुग के प्रमुख देवता...

Janhvi Kapoor के इस साड़ी लुक ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही, Photos देख छूट जाएगा पसीना

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव...