Sony ने लॉन्च किए नए TWS इयरबड्स, मिलेगा दमदार साउंड और 20 घंटे की बैटरी लाइफ, जानिए खासियत

Sony WF-C500

Sony ने अपनी TWS इयरबड्स रेंज का विस्तार करते हुए नए ट्रू-वायरलेस ईयरबड्स Sony WF-C500 को लॉन्च कर दिया है. इन इयरबड्स की कीमत 5,990 रूपये रखी गई है और इन TWS इयरबड्स की सेल 16 जनवरी से शुरू होगी. ग्राहक इनको ऑनलाइन प्लेटफॉर्म या सोनी एक्सक्लुसिव स्टोर से खरीद सकते हैं. कंपनी ने इन TWS ईयरबड्स को तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ऑरेंज और ग्रीन में लॉन्च किया है.

Sony WF-C500 स्पेसिफिकेशन

फीचर्स की बात करें तो, Sony के नये ईयरबड्स दमदार साउंड क्वालिटी के साथ आते हैं कंपनी ने इन TWS ईयरबड्स में अपनी Digital Sound Enhancement Engine टेक्नोलॉजी दी है Sony का कहना है कि इस टेक्नोलॉजी की मदद से यूजर को बढिया ऑडियो और कॉल क्वालिटी मिलेगी. इन TWS ईयरबड्स में 5.8mm के ड्राइवर दिए गए हैं जिनकी फ्रीक्वेंसी रेंज 20Hz से 20,000Hz तक है.

Sony के नये ईयरबड्स में गूगल असिस्टेंट और सिरी का सपोर्ट दिया गया है कंपनी इन इयरबड्स में एक ब्लूटूथ चिप भी दे रही है जो बिना किसी लैग के राइट कान में साउंड को ट्रांसमिट करता है. ये ईयरबड्स डिवाइस के साथ जल्दी पेयर हो जाए, इसके लिए इनमें एंड्रॉयड फास्ट पेयर और स्विफ्ट पेयर टेक्नोलॉजी मिलती है. Sony के नए ईयरबड्स IPX4 रेटिंग से लैस है.

बैटरी की बात करें तो, Sony के ये नए ईयरबड्स सिंगल चार्ज पर 10 घंटे का बैटरी बैकअप और चार्जिंग केस के साथ 20 घंटे का बैटरी बैकअप देते हैं. कंपनी के ये बड्स क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं जिसकी मदद से चार्जिंग केस 10 मिनट की चार्जिंग पर 1 घंटे का बैकअप देता है.

यह भी पढें: अब घर में मिलेगा सिनेमा हॉल का मजा: VU ने लॉन्च किया 75 इंच का दमदार 4K TV, जानिए फीचर्स