बलरामपुर: भतीजे ने कोरोना से निधन हुए चाचा को राप्ती नदी में फेंका, वीडियो वायरल

Police man
Image Credit: Balrampur Police/ Twitter

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर (Balrampur) जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है जो कि किसी को भी झंझोर कर रख देगी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कोरोना से निधन हुए एक व्यक्ति को तुलसीपुर हाईवे स्थित राप्ती नदी के सिसई घाट से उनके स्वजन नदी में फेंक रहे हैं. यह वीडियो देख स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

वहीं एडीएम ने मामले की जांच सीएमओ को सौंपी है. मामले की जांंच करने के बाद सीएमओ डॉ. वी बी सिंह ने बताया कि 25 मई को शोहरतगढ़ जनपद सिद्धार्थ नगर निवासी प्रेम नाथ मिश्रा को सांस लेने में तकलीफ हुई थी. जिसके बाद उनके भतीजे संजय कुमार ने प्रेमनाथ को इलाज के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय में एडमिट कराया था. इसके बाद 28 मई को प्रेम नाथ की मौत हो गई थी.

कार से गुजर रहे लोगों ने बनाया वीडियो

वहीं 29 मई को प्रेमनाथ का शव घर ले जाते समय उनके भतीजे व उसके साथी ने बारिश के बीच तुलसीपुर हाईवे स्थित राप्ती नदी के सिसई घाट से शव राप्ती नदी में फेंक दिया. इस दौरान कार से गुजर रहे कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया. वहीं भतीजे और उसके साथी मौके से फरार हो गए हैं.

वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. इसके मामले की जांच शुरू की गई. फिर देहात कोतवाली में संजय कुमार तथा उनके एक अज्ञात साथी के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत केस दर्ज करा दिया गया है.

ये भी पढ़ें: कोरोना से जान गंवाने वाले पत्रकारों के स्वजनों को योगी सरकार देगी 10 लाख रुपये