बच्चे को कूड़ा समझकर Dust Bin में फेंक आई ये महिला, वीडियो देखकर कांप उठेगा दिल

Viral video
Image Credits: Harbhajan Turbanator Singh/Instagram

सोशल मीडिया पर देश और दुनिया से रोजाना कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिसमें से कई वीडियो ऐसे होते हैं जो कि लोगों के रौंगटे खड़े कर देते हैं. वहीं आज इंटरनेट पर ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको यह समझ नहीं आएगा कि हंसे या गुस्सा करें. हुआ यूं कि महिला अपने को कूड़ा समझकर डस्ट बिन (Dust Bin) में फेंक आती है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का दिल कांप उठ रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला एक हाथ में अपने छोटे से बच्चे को पकड़े होती है और दूसरे हाथ में कूड़े की थैली को. महिला बहुत आसार से जाती है और कूड़े की जगह अपने कूड़ेदान में फेंक आती है. फिर वह वापस आती है तो उसके हाथ में एक कूड़े की थैली तो नजर आती है लेकिन बच्चा गायब होता है. फिर अचानक से जब महिला को याद आता है कि वह तो अपना बच्चा ही कूड़ेदान में फेंक आई है तो वह भागते हुए जाती है.

वीडियो को मिले 2,80,00 से अधिक व्यूज

आपको बता दें कि इस वीडियो को भारतीय टीम के गेंदबाज हरभजन सिंह ने काफी पहले शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है कि ‘हद है’. वीडियो को उन्होंने शिखर धवन को भी टैग किया है साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘शिखर धवन ऐसा कर लेते हैं.’ जिस पर शिखर धवन ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘मालिक हाथ जोड़ता हूं, घर पर आयशा मेरी हालत खराब कर देगी.’ शिखर का रिप्लाइ देखकर हरभजन सिंह ने हसने वाली इमोजी शेयर की. इस वीडियो को अब तक 2,80,00 से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 600 से अधिक लोगों ने इस पर कमेंट किया है.

ये भी पढ़ें: जानवरों के बीच भाईचारे का ये प्यारा वीडियो देख लोग हुए भावुक, देखें