सोशल मीडिया पर छाई ये विदेशी महिला, शादी के बाद ‘डॉगी’ के साथ कराया रोमांटिक फोटोशूट

Hana Kim
Image Credits: Hana Kim/Instagram

शादी के लिए आज की दुनिया में हर किसी के मन में एक नई उत्सुकता होती है. क्योंकि इस दिन के बाद से एक लड़के और लड़की के जीवन की एक नई शुरुआत जो होती है. वहीं शादी के बाद कपल को फोटोशूट करवाते हुए तो आपने कई बार देखा होगा लेकिन क्या आपने किसी महिला को डॉगी के साथ रोमांटिक फोटोशूट करवाते हुए देखा है. ये कोई कहानी नहीं है बल्कि सच्चाई है. विदेश की एक महिला ने ऐसा ही किया है. जिसके कारण वह सोशल मीडिया पर चौतरफा छा गई है.

वायरल हो रहीं इन फोटो में आप देख सकते हैं कि एक विदेश महिला अपने पालतू डॉगी के साथ शादी के बाद फोटोशूट करा रही है. अमेरिका (America) की रहने वाली इस विदेशी महिला का नाम हाना किम (Hana Kim) है. महिला डॉगी के साथ अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही है. पहली फोटो में हाना डॉगी के लिए अपने हाथों में फूल का गुलदस्ता लिए हुए बैठी हैं. इसके अलावा एक अन्य फोटो में वह डॉगी को किस करती हुई दिख रही हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

19,000 से अधिक फोटो को मिले लाइक

आपतो बता दें कि अमेरिका की हाना किम ने हाल ही में अपने पुराने दोस्त जाराड ब्रिकमैन के साथ शादी की थी. दोनों की मुलाकात कैंप कोल्टन, ओरेगॉन के जंगल में हुई थी. वहीं हाना ने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘मेरी पूरे दिन की ख्वाहिश थी कि मैं अपने डॉग के साथ पहली तस्वीर लूं’. इसके अलावा अब तक इन फोटोस को 19,000 से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.

वहीं फ़ोटोग्राफ़र स्टेफ़नी नचत्रब ने लिखा है कि इस फोटोशूट के बाद मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं. इसलिए मैं खुश हूं कि उसकी एक झलक पाने का मौका मिला. इस जोड़े ने अपने कुत्तों की वजह से ही मुझे अपने विवाह का हिस्सा बनाय. उन्होंने बताया है कि इस दौरान डॉगी के और भी दोस्त शामिल हुए थे.

T-20 इतिहास का पहला थ्रिलर मैच जब पहली बार भिड़े थे भारत और पाकिस्तान

ये भी पढ़ें: चीन से 1962 की जंग में भारत का साथ देने अमरीका न आता तब क्या होता?