Vedio Viral: शेरों के झुण्ड ने केकड़े को घेरा, आगे जो हुआ देखकर रह जाएंगे दंग

lion And Crab
Image Credits: Latest Sightening/you tube

जंगल के राजा शेर (Lion) को केकड़े (Crab) से मुंह की खानी पड़ी है. शेरों के झुंड़ में से एक केकड़ा गुजर जाता है और सारे शेर देखते रह जाते हैं. जबकि शेर प्रयास करते हैं कैसे केकड़े को अपना आहार बनाया जाए लेकिन धीरे धीरे कर के केकड़ा शेर के चुंगल से बाहर निकल जाता है. यह कोई कहानी नहीं है बल्कि यह मामला दक्षिण अफ्रीका के ‘गेम रिजर्व’ का है. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि Latest Sightings के नाम के यूट्यूबर ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस प्रकार केकड़ा शेर के बीच से होकर जिंदा निकल जाता है. इसके बाद जब शेरों का झुंड़ उसके पास आता है फिर भी वह हिम्मत नहीं हारता है और आखिरी मंजिल तक पहुंच जाता है. केकड़े की बहादुरी का यह वाडियो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद किया जा रहा है.

इस वीाडियो को अब तक 1,83,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो को 1.7k लाइक मिल चुके हैं. यह वाडियो 29 जून को यूट्यूब पर शेयर किया गया था. जिसके बाद से यह लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वहीं वीडियो में केकड़ की बहादुरी लोगोंं को काफी अच्छी लग रही है.

ये भी पढ़ें: महिलाएं एक से अधिक पुरुष से कर सकेंगी शादी, पेश हुआ प्रस्ताव