Viral Video: मगरमच्छ ने चीते को जोरदार पटक लगाकर कर दिया चित, देखें वीडियो

Viral Video

Viral Video: जानवरों की लड़ाई के वीडियो तो आपने कई बार देखें होंगे लेकिन आज मगरमच्छ और चीते (Leopard) की लड़ाई का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद किसी की भी रूह कांप जाएगी. छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं, ये कहावत आज इस वीडियो पर बिल्कुल फिट बैठती है क्योंकि इसमें एक चीता मगरमच्छ को छेड़ने के लिए आ जाता है. लेकिन उसे यह नहीं पता होता है कि वह किससे उलझने आ गया है.

सबसे पहले आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक चीता आराम से बैठे मगरमच्छ के पास जाता है और वह मगरमच्छ को मरा हुआ समझकर उसे खाने लग जाता है. फिर जैसे ही चीता उसके शरीर पर अपने दांत लगाता है तो मगरमच्छ जाग जाता है. इसके बाद मगरमच्छ को गुस्सा आ जाता है और वह चीते को मुंह से उठाकर फेंक देता है. जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह जाता है.

आपको बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर nature27_12 के पेज पर शेयर किया गया है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं अब तक इस वीडियो को 15,000 से अधिक लोग देख चुके हैं. इसके अलावा कई लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद अपने कमेंट्स भी किए हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि ‘ओह माई गॉड’. बताते चले कि इस पेज पर जानवरों के कई कारे वीडियोज शेयर किए गए हैं.

चालान कटने पर नाराज़ महिला से पुलिसकर्मियों की झड़प, चप्पल से की पिटाई!

ये भी पढ़ें: बत्तख ने चार चीताओं को दिया चकमा, ऐसे बचाई खुद की जान