पाकिस्तान: बकरी की गैंगरेप के बाद हुई मौत पर मचा बवाल, बयान पर इमरान खान हुए ट्रोल

पाकिस्तान आए दिन अपनी अजीबोगरीब हरकतों की वजह से सुर्खियों में बना रहता है. अब हाल ही में पाकिस्तान के पंजाब के ओकारा शहर में एक बेहद शर्मनाक वारदात सामने आई है. दरअसल यहां एक बकरी के साथ गैंगरेप (Goat Gangraped) हुआ है. रेप के बाद बकरी की मौत हो गई है. बकरी के मालिक ने पुलिस स्टेशन में नईम, नदीप, रब नवाज समेत कुल पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया.

बकरी के मालिक ने बताया है कि उसने बकरी को 60 हजार रुपये में खरीदा था. मालिक के मुताबिक घटना 24 जुलाई की है जब उसने बकरी को घर के बाहर बांधा गया था. इसी बीच पांच लोगों ने आकर उसका अपहरण कर लिया और उसके घर से कुछ किलोमीटर दूर एक जंगली इलाके में ले जाकर बकरी का गैंगरेप किया जिसके बाद बकरी ने दम तोड़ दिया.

इमरान खान हुए ट्रोल

पाकिस्तान में इस घटना के बाद से आक्रोश फैल गया है वही इस बीच सोशल मीडिया यूजर्स ने घटना के बाद इमरान खान को कटघरे में खड़ा कर दिया है. आपको बतादें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कुछ दिन पहले कहा था कि ”यौन शोषण अश्लील साहित्य के कारण होता है, जो पश्चिमी से आता है.’ साथ ही उन्होंने ‘पर्दे को अनिवार्य’ भी बताया था और कहा था कि पुरुष रोबोट नहीं हैं. अगर महिलाएं कम कपड़े पहनेंगी तो असर दिखेगा.’

पाकिस्तानी अभिनेत्री मथिरा ने इंस्टाग्राम पर बकरी के बलात्कार की खबर साझा की और पूछा कि क्या जानवर को भी “अबाया पहनना” चाहिए। एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘क्या नग्न जानवरों का पुरुषों पर भी असर होता है? अब हैंडसम पीएम बकरियों को खुद को ढकने के लिए कहेंगे क्योंकि कुछ मासूम लोग उन्हें देखकर उत्तेजित हो गए क्योंकि वे रोबोट नहीं हैं.

वसीम अकरम की पत्नी ने किया पोस्ट

पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम की पत्नी शनिएरा अकरम ने सवाल किया है कि ‘आज बकरी कौन होगा?’ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, ‘जाहिर है, आरोपी कहेगा कि गलती सारी बकरियों की थी, वह अकेली क्यों थी, उसके शरीर को ढका क्यों नहीं था?’ उन्होंने अपने पोस्ट में देश में शिक्षा, रोजगार, मजबूत कानूनों को जरूरी बताया.

ये भी पढ़ें: Pakistan में ईद उल अजहा पर 90 लाख पशुओं की हुई कुर्बानी, जानें इस बार क्यों बढ़ी इतनी संख्या

SHARE