हमले पर पाक पीएम की पूर्व पत्नी बोलीं-‘कायरों और ढोगियों के देश में आपका स्वागत है’

Attack on Reham khan

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की पूर्व पत्नी रेहम खान (Reham Khan) की कार को बंदूक की नोक पर लेकर हमला किया गया है. साथ ही उनकी कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग भी की गई है. इस हमले को लेकर रेहम ने इमरान सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि ‘क्या यही इमरान खान का नया पाकिस्तान है’. फिर वह बोलीं कि इस हमले की सरकार को जिम्मेदारी लेनी चाहिए.

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने इस हमले की जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी है. उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा है कि ‘मैं अपने भतीजे की शादी से वापस आ रही थीं, इस दौरान ही मेरी कार पर कुछ लोगों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है.

फिर उन्होंने आगे लिखा कि दो मोटरबाइक सवार ने बंदूक के बल पर मेरी गाड़ी रोकने की कोशिश की. तभी मैंने कार बदल ली. मेरे सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर कार के भीतर ही मौजूद थे. क्या यही इमरान खान का नया पाकिस्तान है? कायरों, ढोगियों और लालचियों के देश में आपका स्वागत है.

‘देश के लिए गोली खाने को भी तैयार’

इसके बाद रेहान ने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि ‘आप मुझे जानते हैं, मैं कायरतापूर्ण तरीके से प्रयास करने के बजाय सामने से लड़ाई करना पसंद करूंगी. मैं एक आम पाकिस्तानी की तरह पाकिस्तान में ही जीना और मरना चाहती हूं. सरकार को इस हमले की जिम्मेदारी लेनी चाहिए. फिर आखिर में वह कहती हैं कि मैं अपने देश के लिए गोली खाने को भी तैयार हूं.

दुबई के शासक को पत्नी से तलाक के बाद करना होगा इतने पाउंड का भुगतान

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में छाई महंगाई: नए साल पर 144.82 रुपये हुआ पेट्रोल, जानिए कारण