स्पेन की संसद में घुस आया ‘चूहा’, कुर्सी छोड़ भागे सांसद! वीडियो हुआ वायरल

Screengrab

स्पेन की संसद में बुधवार को कामकाज चल रहा था. सांसद एक अहम मसले पर वोट डालने वाले थे. इसी दौरान वहां चूहा घुस आया. फिर क्या था, सारा कामकाज ठप हो गया और अफरातफरी मच गई. कुछ लोग चूहे को ढूंढने में लग गए तो कुछ खुद को बचाने की कोशिश में जुट गए. वहीं, कुछ पैर ऊपर करके खुद को बचाने की कोशिश में जुट गए. न्यूज एजेंसी रॉयटर्स ने इसका वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही संसद की स्पीकर की नजर चूहे पर पड़ती है, उनकी चीख निकल जाती है. हॉल में बैठे बाकी सांसद भी अपनी कुर्सियां छोड़कर खड़े हो जाते हैं. सांसद घबराए हुए दिख रहे हैं. शांत रहने की अपील के बावजूद कई सदस्य चीख रहे हैं और इधर-उधर भागते-दौड़ते नजर आ रहे हैं. घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बतादे, सदन में चूहे के आने से पहले इस बात को लेकर वोटिंग होने जा रही थी कि सुसैना डियैज को दक्षिणी स्पेन क्षेत्र के सीनेटर के रूप में चुनना है या नहीं. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि चूहा काफी बड़ा था. इसलिए उसे देखकर सब घबरा गए. हालांकि बाद में चूहे को पकड़ा गया. वीडियो पर लोगों ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. किसी को नेताओं का रिऐक्शन फनी लग रहा है तो कोई सवाल कर रहे है कि इतनी बड़ी उम्र के लोग बच्चों की तरह कैसे डर जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: रूस में आया ‘मच्छरों का तूफान’, लोगों के उड़े होश! वीडियो वायरल

SHARE