मेक्सिको: चुनाव में एडल्ट मॉडल की अनोखी चुनावी घोषणा, कहा- ‘महिलाओं को मुफ्त में ब्रेस्‍ट बढ़ाने की मिलेगी गारंटी’

image credits: Twitter

राजनीती में कब कौनसा बड़ा सितारा उतर जाए, कोई नहीं जानता लेकिन मेक्सिको में आगामी चुनावों के मद्देनज़र ओनलीफैंस की एक एडल्ट मॉडल रोसियो पीनो ने राजनीति में उतरने का बड़ा फ़ैसला किया है. इसके बाद से ही मुल्क में उनके नाम की चर्चा ज़ोर शोर से हो रही है और किसी अन्य प्रत्याशी की तरह वो भी चुनाव जीतने की पूरी कोशिश कर रही हैं.

चर्चाओं में अनोखी घोषणाएं

संसदीय चुनाव लड़ रही मॉडल रोसियो पीनो (33) का ब्रेस्‍ट को लेकर किया गया अनोखा चुनावी वादा दुनियाभर में चर्चा का विषय बन गया है. दरसल रोसियो पीनो ने कहा है कि अगर वह चुनाव जीतती हैं तो सभी महिलाओं को मुफ्त में ब्रेस्‍ट को बड़ा करने की गारंटी दी जाएगी. डेली स्‍टार से बातचीत में सेक्‍स वर्क रह चुकीं रोसियो पीनो ने कहा, ‘मेरा चुनावी वादा है कि सभी महिलाओं को मुफ्त में ब्रेस्‍ट को बढ़ाने की गारंटी दी जाएगी’

साथ ही रोसियो ने कहा कि सांसद बनने पर वह कैंसर को मात देने वाली महिलाओं को मुफ्त में सर्जरी कराने अधिकार दिलाएंगी. उन्‍होंने आगे कहा, ‘ऐसी महिलाएं जिनके ब्रेस्‍ट को सर्जरी करके काट दिया गया है, उन्‍हें प्राथमिकता दी जाएगी.’ बतादें प्रोग्रेसिव सोशल नेटवर्क पार्टी की प्रत्‍याशी रोसियो मेक्सिको चेंबर्स ऑफ डेप्‍युटीज के लिए चुनाव लड़ रही हैं और महिला वोटरों को लुभाने के लिए मुफ्त में ब्रेस्‍ट को बढ़ाने की गारंटी देने का उन्होनें वादा किया है.

कई अन्य वादे भी

उत्तर-पश्चिम मेक्सिको में सोनोरा राज्य से चुनाव लड़ रही पिनो ने अपने अभियान विज्ञापनों से भौंहें चढ़ा दीं, जहां वह पूरी तरह से नग्न दिखाई देती हैं, अपने स्तनों को अपने हाथों से ढकती हैं. द ओनलीफैंस मॉडल ने अपनी वेबसाइट पर कहा है कि उसने स्वेच्छा से 2017 के चियापास भूकंप से प्रभावित पीड़ितों की मदद की और इसी वजह से वह राजनीति में शामिल होना चाहती थी. उनके अन्य चुनावी वादों में लड़कियों को स्कूल में बाल शोषण के बारे में पढ़ाना है. इसमें महिलाओं को साइबर अपराध से बचाने के लिए कानून पेश करना शामिल है.

पिछले साल लॉन्च की पार्टी

गौरतलब है पीनो केंद्र-वाम प्रगतिशील सोशल नेटवर्क पार्टी की उम्मीदवार हैं, जिसे 2019 में एक गैर-लाभकारी संगठन के रूप में स्थापित किया गया था और पिछले साल एक राजनीतिक दल के रूप में लॉन्च किया गया था. पीनो का मन्ना है कि उन्हें विश्वास है हजारों मैक्सिकन महिलाएं उनके साथ तालमेल बिठाएंगी और उन्हें वोट देंगी.

पिनो ने अपने चुनाव कैंपेन में एक नारा दिया है जो लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है. डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक उनका नारा है ‘Because a woman with tits is an empowered woman’ इसका हिंदी में मतलब है ‘क्योंकि स्तन वाली महिला एक सशक्त महिला होती है’. बता दें कि रोसियो पिनो ओनली फैंस पर काफी लोकप्रिय हैं और उनके 60 हजार के करीब फॉलोअर्स हैं.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान की राबिया ने YouTube की कमाई से बनाया अपना घर, हर तरफ मिली प्रशंसा