Vedio Viral: फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन को एक व्यक्ति ने मारा थप्पड़, दो लोग गिरफ्तार

Emmanuel Macron
Image Credits: Ani/ Twitter

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन (Emmanuel Macron) के दक्षिण पूर्व फ्रांस के ड्रोम क्षेत्र में एक व्यक्ति ने थप्पड़ मार दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. क्षेत्रीय प्रांत ने कहा है कि जिस व्यक्ति ने राष्ट्रपति और एक अन्य व्यक्ति को थप्पड़ मारने की कोशिश की, उससे जेंडरमेरी द्वारा पूछताछ चल रही है.

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन एक राष्ट्रव्यापी दौरे के दूसरे पड़ाव पर मंगलवार को दक्षिण-पूर्व फ्रांस की यात्रा के दौरान एक दर्शक ने के चेहरे पर थप्पड़ मार दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मैक्रॉन एक व्यक्ति का अभिवादन करने के लिए बढ़े, तभी उस व्यक्ति ने हाथ मिलाने के बजाय उनके चेहरे पर थप्पड़ मार दिया.

स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि मैकॉन के अंगरक्षकों ने तुरंत हस्तक्षेप किया और बाद में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. क्षेत्रीय प्रांत ने एक बयान में कहा कि जिस व्यक्ति ने राष्ट्रपति और एक अन्य व्यक्ति को थप्पड़ मारने की कोशिश की, उससे वर्तमान में जेंडरमेरी द्वारा पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें: दुनिया की कई सारी वेबसाइट हुईं क्रैश, अचानक 503 Error दिखने से मचा हड़कंप