भारत का सबसे महंगा स्कूटर BMW C 400 GT हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और इसके जबरदस्त फीचर्स

Bmw C 400 GT Scooter

BMW Motorrad ने भारत में अपना बिल्कुल नया प्रिमियम मैक्सी स्कूटर लॉन्च कर दिया है इस स्कूटर को C 400 GT नाम के साथ लॉन्च किया है BMW का यह शानदार फीचर्स और कमाल की टेक्नोलॉजी से लैस है. बता दें कि BMW C 400 GT भारत का सबसे महंगा स्कूटर है. इस मैक्सी स्कूटर की शुरूआती एक्स-शोरूम कीमत 9.95 लाख रुपये है इस स्कूटर की बुकिंग BMW के सभी डीलरशिप पर शुरू हो गई है BMW का प्रिमियम स्कूटर दो कलर वेरिएंट एल्पाइन व्हाइट और स्टाइल ट्रिपल ब्लैक में लॉन्च हुआ है.

इस प्रिमियम स्कूटर के इंजन की बात करें तो BMW C 400 GT में 350cc वाटर-कूल्ड सिंगल सिलेंडर 4-स्ट्रोक इंजन दिया गया है जो 7,500 rpm पर 34 Hp का पीक टॉर्क और 5,750 rpm पर 35Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इस प्रिमियम मैक्सी स्कूटर की टॉप स्पीड 139 किलोमीटर प्रतिघंटा है और यह स्कूटर सिर्फ 9.5 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकता है.

BMW C 400 GT स्कूटर प्रिमियम फीचर्स के साथ आता है इस स्कूटर में कंपनी कई शानदार फीचर्स दिए हैं. BMW के इस स्कूटर में 6.5-इंच का फुल कलर TFT स्क्रीन और मल्टीफंक्शनल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर जैसे फीचर्स दिए गए हैं इस स्कूटर में BMW Motorrad ऐप दिया गया है साथ ही इस प्रिमियम स्कूटर में AASP ( ऑटोमेटिक स्टेबिलिटी कंट्रोल ), सीट स्टोरेज कंपार्टमेंट, USB चार्जिंग सॉकेट और ऑप्टिमाइज्ड लाइटनिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं. BMW C 400 GT स्कूटर चालक को क्नेक्टिविटी फंक्शन का तुरंत एक्सेस देता है.

BMW C 400 GT स्कूटर की टक्कर में फिलहाल कोई स्कूटर भारत में मौजूद नहीं है क्योंकि यह भारत का सबसे महंगा स्कूटर है. यह स्कूटर फीचर लोडेड है और यह शानदार फीचर्स और प्रिमियम डिजाइन के साथ आता है.

यह भी पढें: भारतीय कंपनी Lovebird ने 1993 में लॉन्च की थी भारत की पहली इलेक्ट्रिक कार