Sarkari Naukri 2021: उत्तराखंड में असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए निकली बंपर वैकेंसी

Sarkari Naukri 2021

Sarkari Naukri 2021: प्रोफेसर के पद पर सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उत्तराखंड के युवाओं के लिए आज एक शानदार मौका सामने आया है. उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (Uttarakhand Public Service Commission, UKPSC) ने असिस्टेंट प्रोफेसर के कई सारे पदों भर्तियां निकाली है. जिसके लिए आवेदन 4 दिसंबर से शुरू हो चुके हैं. इसलिए अगर आप आवेदन करना चाहते हैं तो नीचे गिए लिंक पर जाकर क्लिक करें.

उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन द्वारा जारी दिए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक कुल 455 पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं. इसके लिए आपके पास 24 दिसंबर तक का समय दिया गया है. ऑनलाइन परीक्षा की तारीख भी जल्द ही घोषित कर दी जाएगी.

बताते चलें कि इन पदों के लिए आपको पास किसी भी मान्यता प्राप्त कॉलेज से संबंधित विषय में मास्टर की डिग्री होनी अनिवार्य है. इसके अलावा अभ्यर्थी का 55 फीसदी नंबरों के साथ पास होना जरूरी है. साथ ही आपका राज्य पात्रता परीक्षा भी पास होना चाहिए.

ऐसे आसानी से करें आसानी

अगल आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो उसके लिए आपके सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट ukpsc.net.in पर जाना होगा. इसके बाद आपको इसके होम पेज Online Application Portal के लिंक पर जाना होगा. फिर आपको Application for Assistant Professors (Govt. Degree colleges) Selection 2021 के ऑप्शन पर जाकर Apply Online के लिंक पर क्लिक करें और फिर आपको अपने बारे में सारी जानकारी देनी होगी.

कितनी कमाई करता है ‘अनुपमा का परिवार’, 12 एक्टर्स की सैलरी जानकर रह जाएंगे दंग!

ये भी पढ़ें: इंडियन कोस्ट गार्ड में निकली वैकेंसी, आज से आवेदन शुरू