Sarkari Naukri 2021: असिस्टेंट प्रोफेसर और डायटिशियन समेत कई पदों पर निकली भर्तियां, यहां से करें अप्लाई

Sarkari Naukri 2021
Image Credits: Pixabay

Sarkari Naukri 2021: अगर आप एक सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो चिंता न करें क्योंकि आज हम आपके लिए असिस्टेंट प्रोफेसर, डायटिशियन औऱ लाइब्रेरियन समेत कई पदों पर वैकेंसी लेकर आए हैं. ये भर्तियां गोवा पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से जारी की गई हैं. इस वैकेंसी (Goa PSC Recruitment 2021) के माध्यम से राज्य में कुल 19 पदों पर भर्तियां होंगी. इन पदों पर आप 22 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं.

गोवा पब्लिक सर्विस कमीशन ने नोटिफिकेशन के जरिए ये बताया है कि 19 पदों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है जिसमें से 1-1 वैकेंसी डायटिशियन, जूनियर ऑप्थेलमिक सर्जन, जूनियर आर्थोपेडिक सर्जन, जूनियर रेडियोलॉजिस्ट के पद के लिए है. वहीं सर्जरी में लेक्चरर के 6 पद खाली हैं.

इसके अलावा और 1 वैकेंसी मेडिसिन में लेक्चरर के पद पर है. मेडिकल इमेजिंग टेक्नोलॉजी और ऑप्टोमेट्री में संबद्ध स्वास्थ्य विज्ञान कोर्सेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद के लिए 2 वैकेंसी हैं. इसके अलावा एक पद लाइब्रेरियन के लिए है, 2 वैकेंसी प्लानिंग ऑफिसर के पद के लिए हैं और 1 वैकेंसी डिप्टी टाउनल प्लानर के लिए हैं.

ये होनी चाहिए योग्यता

आपको बता दें कि इस वैकेंसी में हर पद के लिए अलग योग्यताएं हैं. पब्लिक हेल्थ डिपार्टमेंट में आवेदन करने के लिए आपके पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से डिप्लोमा इन डायटिशियन की डिग्री होनी अनिवार्य है. इसके अलावा आपकी उम्र 45 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.

ऐसे करें आवेदन

आपको आवेदन करने के लिए सबसे पहले Goa PSC की ऑफिशियल वेबसाइट- gpsc.goa.gov.in पर जाना होगा. फिर इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए आपको अपना आवेदन पत्र 22 अक्टूबर तक “ईडीसी हाउस, ब्लॉक ‘सी’, पहली मंजिल, दादा वैद्य रोड, पणजी-गोवा 403001” पर भेज सकते हैं.

चल गया खिलाड़ी का खेल, पॉपूलर लिस्ट 2021 में सबसे आगे हैं Akshay Kumar, जानें पूरी लिस्ट

ये भी पढ़ें: JEE Advanced 2021 के परिणाम हुए घोषित, Mridul Agarwal ने 348 अंकों के साथ किया पहला स्थान हासिल