Sarkari Naukri 2021: पंजाब और सिंध बैंक में निकली भर्तियां, यहां से करें आवेदन

Sarkari Naukri 2021
Image Credits: Pixabay

Sarkari Naukri 2021: बैंक में नौकरी करना का तो हर किसो को पसंद होता है इसलिए आज हम आपके लिए सरकारी नौकरी करने का एक शानदार मौक लेकर आए हैं. क्योंकि पंजाब और सिंध बैंंक (Punjab and Sind Bank Recruitment)में विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं. जिसके लिए आपके पास आवेदन करने का समय 28 नवबंर तक का है. इसलिए इस मौके को अपने हाथ से न जाने दें और नीचे दिए गए लिंक पर जाकर आसानी से आवादेन करें.

दरअसल, पंजाब एंड सिंध बैंक द्वारा जारी किए गए नोटफिकेशन के मुताबिक कुल 40 रिक्त पदों के लिए वैकेंसी निकाली गई हैं. जिसमें आईटी मैनेजर (एमएमजीएस 3) के लिए 13 पद, आईटी मैनेजर (IT managar) (एमएमजीएस 2) के लिए 24, रिस्क मैनेजर (एमएमजीएस 3) के लिए 2 पद और रिस्क मैनेजर (एसएमजीएस IV) के लिए 1 पद शामिल है.

आपको बता दें कि इन पदों पर अगर आप आवेदन करना चाहते हैं तो इसके लिए आपकी उम्र 25 वर्ष से 40 वर्ष के बीच होनी जरूरी है. इसके अलावा अधिकतम उम्र की सीमा में ओबीसी (OBC) वर्ग के अभ्यर्थियों को 3 वर्ष और एससी (SC) व एसटी (ST) उम्मीदवारों को 5 वर्ष की छूट दी जा रही है. वहीं रिस्क मैनेजर (एसएमजीएस IV) के पदों के लिए आपके पास ग्रेजुएशन या एमबीए (MBA) की डिग्री होनी चाहिए.

ऐसे करें आसानी से आवेदन

अगर आप इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सबसे पहले इसकी आधिकारिक वेबसाइट punjabandsindbank.co.in पर जाना होगा. इसके बाद आपको अपना रजिस्ट्रेशन कर के अपने बारे में जानकारी देनी होगी. गौरतलब है कि उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के जरिए होगा.

भगवान शिव के गले में नाग, सर पर चंद्रमा, हाथ में डमरु का रहस्य

ये भी पढ़ें: बिहार के स्वास्थ्य विभाग में जल्द निकलेेंगी बंपर भर्तियां, ऐसे करें चेक