Sarkari Naukri 2021: UPPCL ने असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर के पद पर निकाली भर्तियां, देखें नोटिस

Sarkari Naukri 2021

Sarkari Naukri 2021: क्या आप भी सरकारी नौकरी पाने के लिए तैयारी कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है क्योंकि उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं. जिसमें असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर के पद पर भर्ती की जाएगी. वहीं अच्छी बात यह है कि इस पद पर आवेदन करने के लिए आपके पास ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. आवेदन प्रक्रिया 7 अक्टूबर से शुरू की जाएगी, इसके लिए आपको अभी इंतजार करना होगा.

यूपीपीसीएल द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक, राज्य में कुल 14 पदों पर भर्तियां (UPPCL ARO Recruitment 2021) की जाएंगी. असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 27 अक्टूबर 2021 तक का समय दिया गया है. वही फीस जमा करने की आखिरी तारीख भी यही होगी.ज्यादा जानकारी पाने के लिए आपको इसकी ऑफिशियल वेबसाइट uppcl.org पर जाना होगा.

आपको बता दें कि राज्य में कुल 14 पदों पर यूपीपीसीएल की भर्तियां होंगी. यह भर्ती असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर के पद पर आयोजित की जाएगी. इसमें जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 9 सीटें तय की गई हैं. इसके अलावा ओबीसी कैंडिडेट के लिए 3 और एससी के लिए 2 सीटों पर भर्तियां की जाएंगी. इसलिए आप आवेदन करने की सोच रहे हैं तो अभी तैयारी करने में लग जाइए.

ये चाहिए योग्यता

अगर आप असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर के पद पर आवेदन करने की सोच रहे हैं तो आपके पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से किसी भी स्टेट में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. आवेदक के पास कंप्यूटर हिंदी टाइपिंग में 30 शब्द प्रति मिनट स्पीड होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: मेडिकल ऑफिसर की भर्ती के लिए 27 सितंबर से होंगे इंटरव्यू, जानें डिटेल्स