comscore
Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Adipurush Actors Fees: भगवान राम बने ‘प्रभास’ ने फिल्म के लिये ली मोटी रकम, जानिए स्टार कास्ट की कितनी है फीस?

Published Date:

Adipurush Actors Fees: फिल्म निर्देशक ओम रावत की फिल्म आदि पुरुष (Adipurush) का टीजर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर इसे बायकाट किया गया. फिल्म के VFX से लेकर सैफ अली खान की किरदार तक लोगों ने हर चीज पर आपत्ति जताई. 450 करोड रुपए के बजट में बनी आदि पुरुष 12 जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. इस फिल्म की स्टार कास्ट ने भी काफी मोटी रकम वसूली है तो चलिए आपको भी बताते हैं कि कितनी है स्टार कास्ट की फीस.

आदि पुरुष के लिए एक्टर्स को मिली मोटी रकम

ओम रावत की फिल्म आदि पुरुष का बजट 450 करोड़ है और इस फिल्म में मेगा स्टार प्रभास (Prabhas) ने अकेले ही 100-150 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. एक्टर प्रभास के बाद इस फिल्म में रावण का किरदार निभा रहे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को 12 करोड़ दिए गए. दोनों की फीस में अंतर देखकर आप साफ बोल सकते हैं कि एक्टर प्रभास का स्टारडम कितना ज्यादा है हालांकि सैफ अली खान काफी अच्छे एक्टर हैं हाल ही में उन्होंने विक्रम वेदा में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था.

फिल्म की बांकी स्टार कास्ट को मिले इतने रुपए

इस फिल्म में एक्टर प्रभास के साथ लीड रोल में कृति सेनन (Kriti Sanon) नजर आईं जिनकी फीस 3 करोड रुपए है‌ वहीं लक्ष्मण का किरदार निभा रहे सनी सिंह (Sunny Singh) को 1.50 करोड़ रुपए दिए गए. इसके अलावा फिल्म में सोनल चौहान भी नजर आईं जिन्होंने 50 लाख रुपए चार्ज किए हैं. हालांकि फिल्म के बीएफ एक्स पर सवाल उठने के बाद इसकी रिलीज डेट जनवरी से जून में बढ़ा दी गई हैं

फिल्म के VFX का उड़ा था मजाक

टीजर देखने के बाद यूजर फिल्म के बीएफ एक्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर जमकर उसका मजाक बना रहे थे. फिल्म को लेकर लोग कह रहे थे कि यह कार्टून फिल्म लग रही है. एक यूज़र ने तो यहां तक कह दिया कि आदिपुरुष का टीजर देखने के बाद मैं कह सकता हूं कि ब्रह्मास्त्र ने बीएफ एक्स पर बहुत मेहनत की है. टीजर को देखने के बाद लोग यहां तक कह रहे हैं कि इससे अच्छी तो कार्टून फिल्म है. एक यूजर ने लिखा कि बड़े बजट की कार्टून फिल्म.

ये भी पढ़ें: Vikram Vedha Box Office Day 3: ऋतिक-सैफ की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू, तीसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

IQOO Z6 Pro Offer: 64MP कैमरे वाले 5G फोन पर मिल रही बम्पर छूट, जानें कीमत

IQOO Z6 Pro Offer: स्मार्टफोन की जबरदस्त रेंज इन...

WhatsApp Smart Tips: बिना किसी को पता लगे अनचाहे लोगों को करें व्हाट्सऐप पर ब्लॉक, जानें कैसे

WhatsApp Smart Tips: व्हाट्सऐप बेहतरीन मैसेजिंग एप्लीकेशन है. इसका...

Vastu plants: घर के अंदर लगा लें केवल ये 2 पौधे, जीवन में कभी नहीं छाएगी कंगाली

Vastu plants: वास्तु शास्त्र में हमारे जीवन को बेहतर...