comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Drishyam 2 Box Office Day 5: बॉक्स ऑफिस पर ट्रेन की रफ्तार से दौड़ रही दृश्यम 2, 5 दिन में ही पहुंची 100 करोड़ के पार

Published Date:

Drishyam 2 Box Office Day 5: अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म को रिलीज हुए सिर्फ 5 ही दिन हुए हैं लेकिन जिस रफ्तार से यह बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है उससे यही लगता है कि जल्द ही यह फिल्म कई सारी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ेगी. फिल्म सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि वर्ल्ड वाइड भी कई सारी फिल्मों को पीछे छोड़ रही है. इस फिल्म ने मात्र 5 दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया.

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर हुई इतनी कमाई

आपको बता दें कि दृश्यम 2 (Drishyam 2) जल्दी इंडिया में भी 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है. इस फिल्म में अभी तक इंडियन बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर लगभग 86.67 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. इस फिल्म ने अपने पांचवें दिन भी डबल डिजिट में कलेक्शन किया है जो कि 10.66 करोड़ रुपए है. अभी इस फिल्म को मात्र 5 दिन हुए हैं और आने वाले हफ्ते में यह 100 करोड़ का भी आंकड़ा पार कर लेगी.

इन फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड

दृश्यम 2 ने वर्ल्ड वाइड कमाई के मामले में कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ और रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ को भी पीछे छोड़ दिया है. सोमवार तक इस फिल्म में वर्ल्ड वाइड 95 करोड़ का कलेक्शन किया था और मंगलवार को यह फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई. इंडिया के अलावा यह फिल्म विदेशी दर्शकों को भी अपनी तरफ खींच रही है

जानिए फिल्म की कहानी

यह फिल्म एक शख्स और उसकी फैमिली के इर्द-गिर्द घूमती है जिसका नाम है विजय सालगांवकर. विजय की बेटी को एक लड़का ब्लैकमेल कर रहा था और गलती से उसका मर्डर हो जाता है बेटी को मर्डर के इल्जाम से बचाने के लिए पूरा परिवार जुट जाता है. सारे सबूत मिट जाते हैं और परिवार पणजी ट्रिप पर चला जाता है. यहां वह एक आश्रम में जाते हैं, फिल्म देखते हैं और रेस्टोरेंट में खाना भी खाते हैं. किसी तरह वह अपने परिवार को पुलिस से बचाने में कामयाब रहते हैं लेकिन अब फिल्म के दूसरे भाग में देखना यह है कि वह किन चुनौतियों का सामना करते हैं.

ये भी पढ़ें: Ajay Devgn की फिल्म Thank God की बढ़ीं मुश्किलें, हिंदू संगठन ने कर्नाटक में किया जमकर विरोध

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...