Sonu Sood ने अपनी मां के जन्मदिन पर लिखी भावनात्मक पोस्ट, बोले- आपके बिना जिंदगी शून्य

Sonu Sood Mother
Image Credits: Sonu Sood/Twitter

बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) अक्सर अपनी मां को याद कर सोशम मीडिया पर कुछ न कुछ लिखते रहते हैं. वहीं आज यानि बुधवार को अभिनेता ने अपनी मां सरोज सूद (Saroj Sood) को एक भावनात्मक पोस्ट लिखकर जन्मदिन की बधाई दी है. साथ ही उन्होंने लिखा है कि ‘आपके बिना मेरी जिंदगी में जो शून्य पैदा हुआ है. वह वहीं रहेगा’. आपको बता दें कि सोनू की मां सरोज सूद का निधन साल 2007 में हुआ था.

सोनू सूद ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘जन्मदिन मुबारक हो मां काश मैं आपको व्यक्तिगत रूप से बधाई देता और जीवन के उन पाठों के लिए धन्यवाद जो आपने मुझे सिखाया है. ये संदेश कभी बयां नहीं कर सकते हैं कि मैं आपको कितना याद करता हूं. आपके बिना मेरी जिंदगी में जो शून्य पैदा हुआ है, वह हमेशा वही रहेगा जब तक मैं आपको फिर से नहीं देखूंगा’.

एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सोनू सूद ने अपनी मां को याद कर एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. जिसमें उन्होंने मां की कई सारी फोटो और उनके लिए अपने हाथ से लिखी चिट्ढी शेयर की थी. उन्होंने जो वीडियो शेयर किया था उसमें ‘तारे जमीं पर’ मूवी का गाना ‘मां’ सुनाई दे रहा है. वीडियो में सोनू सूद के उनकी मां के लिए लिखे पुराने नोट्स नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: छह साल बाद Priyanka Udhwani का हुआ ब्रेकअप, Boyfriend पर धोखा देने का आरोप