Fifth Wave in Delhi: दिल्ली में 5वीं लहर शुरू! आज 10,000 केस आए सकते हैं सामने

Satyendar Jain
Image Credit: Satyendar Jain/ Twitter

Fifth Wave in Delhi: कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामलों में एक बार फिर से तेजी आन के बाद से देश में तीसरी लहर का कहर शुरू हो चुका है. जबकि देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना की पांचवी लहर शुरू हो चुकी है. वहीं आज यानि बुधवार को दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने आशंका जताई है कि आज 10,000 से अधिक कोरोना के मामले सामने आ सकते हैं.

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का कहना है कि देश में तीसरी और दिल्ली में पांचवीं लहर आ चुकी है. ऐसा लगता है कि आज लगभग 10,000 पॉजिटिव मामले आएंगे और पॉजिटिविटी रेट लगभग 10% होगा. बता दें कि कल यानि मंगलवार को 5,481 लोग संक्रमित पाए गए थे.

वहीं आज दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने बताया है कि DDMA द्वारा जारी किए गए नए दिशानिर्देशों के तहत दिल्ली मेट्रो को 100% बैठने की क्षमता के साथ चलया जाएगा. साथ ही अगली सूचना तक किसी भी यात्री को खड़े होने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

पिछले 24 घंटे में सामने आए 58,097 केस

बताते चलें कि भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के नए मामले 58,097 सामने आए हैं जिसने सरकार और स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं एक बार फिर से बढ़ा दी हैं. जबकि कोरोना को मात देकर 15,389 लोग ठीक हुए हैं. इसके अलावा 534 लोगों की कोरोना से मौत हुई है.

Delhi Metro New Guidelines: दिल्ली में पूरी क्षमता के साथ चलेंगी मेट्रो और बसें 

ये भी पढ़ें: दिल्ली में शानिवार-रविवार को लगा कर्फ्यू, जानिए क्या रहेगी पाबंदी