मथुरा के इस बाबा को लगता हैं योगी से डर, कहा मुझे भी “विकास दुबे” की तरह मार देंगे

Dev Murari
Source- Punjab Kesari

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार अपराधियों के प्रति एक दम निर्दई हैं। खुद मुख्यमंत्री का कहना है की अपराधी या तो उत्तरप्रदेश छोड़ दे वरना हम उसकी राम नाम सत्य की यात्रा निकाल देंगे। सूबे की सरकार के इस रवैया का डर अब मथुरा के “देव मुरारी बापू” को सता रहा हैं। मथुरा के पुजारी देव मुरारी बापू पर एक महिला के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा हैं। जिसके तहत मथुरा पुलिस ने बापू के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कर लिया हैं। जिसके बाद पुजारी का एक वीडियो वाइरल हो रहा हैं। जिसमें वह आत्महत्या करने की धमकी दे रहा हैं, मगर मथुरा पुलिस उसे थाने उठा ले गई।

महिला का आरोप है कि पुजारी उसे लम्बे समय से परेशान कर रहा हैं।दरअसल महिला ने पुजारी के खिलाफ छेड़-छाड़ और जान से मारने की धमकी का मुक़दमा दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि जब वह स्कूटी से जा रही थी तब पुजारी के घर के सामने लगे उंची उंची स्पीड ब्रेकर पर असंतुलित होकर गिर गई। तब महिला आसपास के लोगों से उसको गलत बताने लगी तभी पुजारी आया और महिला को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगा, साथ ही महिला को गलत तरीके से छुआ और धक्का भी दिया जिसके चलते महिला गिर गई।

जब पुजारी को पुलिस गिरफ्तार करने आई तो उसने ड्रामा करना शुरू कर दिया था। छत पर खड़े होकर वह पुलिस को आत्महत्या करने धमकी देने लगे। पुजारी पुलिस के सामने कह रहा था कि उसको गलत फंसाया जा रहा और महिला का आरोप झूठा है। आज तक मुझ पर कोई गलत आरोप नहीं लगा है मगर ये महिला पता नहीं क्यों मुझे फंसाना चाहती है। इस पुजारी ने तो उल्टा महिला को ही कटघरे में खड़ा कर दिया कि वो तो अकेले रहती है और पता नहीं क्या-क्या करती है, मगर मुझ पर चरित्रहीनता का आरोप लगा रही है।

Mathura Baba
Source-ABP LIVE

इस हाई-वोल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस “पुजारी” को आश्वासन देकर उठा ले गई मगर पुजारी रोने लगा और पुलिस पर आरोप लगाने लगा कि इस सरकार में कोई सुरक्षित नहीं है। आप लोगों ने तो विकास दुबे को मार दिया, जिसको ले जा जाते हैं मार देते हैं। पुजारी ने आगे कहा कि उसके खिलाफ षड्यंत्र हो रहा है, मैं तो सिर्फ हिंदुत्व को आगे ले जाने का काम करता हूँ। जिसकी वजह से कुछ लोग चाहते हैं कि आगामी 6 दिसंबर होने वाले श्री कृष्ण पदयात्रा कमजोर हो जाए।

पीड़ित महिला ने पुजारी और उसके कुछ दोस्त पर बेहद गंभीर आरोप लगाया हैं। महिला ने कहा की यह लोग उसे पहले से ही परेशान कर रहे हैं। 35 लाख रुपये के लेनदेन का मामला भी है जो कोर्ट में चल रहा है। कुछ दिन पहले ही पुजारी अपने दोस्तों के साथ महिला के घर गया तो जान से मारने की धमकी के साथ 10 लाख रुपए की मांग भी कर रहा था। महिला ने ये भी शिकायत की कि अभी कुछ दिन पहले ही पुजारी ने उसके पीछे एक चारपहिया गाड़ी लगा रखी थी जिसमें पुजारी के ही लोग थे।

इन तमाम मामलों को देखते हुए पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर पुजारी को गिरफ़्तार कर लिया।देव मुरारी बापू पर पहले भी लगे है आरोप। इसके अलावा मथुरा के पुजारी देव मुरारी बापू पर पहले भी एक मामला दर्ज किया जा चुका है। उनपर पैसे वसूलने के लिए फर्जी ट्रस्ट गठन करने का मामला दर्ज किया गया था। फर्जी ट्रस्ट बनाने के मामले में देव मुरारी बापू और उनके साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा में मामला दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़े: सिद्धू ने करवाई “मुसेवाला” की कांग्रेस मे एंट्री, गानों के कारण रहे हैं विवाद में

यह भी देखे: