ग्रेटर नोएडा वेस्ट: चेरी काउंटी सोसाइटी में वैक्सीनेशन प्रक्रिया हुई शुरू, कल लगेगी वैक्सीन

देश में कोविड के बढ़ते संक्रमण की स्थिति से निपटने के लिए आज समाज का हर प्रबुद्ध जन वर्ग वैक्सीन के प्रति परिवार सहित अपने आसपास के लोगों को भी वैक्सीनेशन की अहमियत समझाते हुए जागरूक कर रहा है. ऐसे में गौतमबुद्ध नगर के लोग भी कोरोना वैक्सीन को लेकर जागरूक दिखाई दे रहे है.

सोमवार को यहां ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित चेरी काउंटी हाउसिंग सोसाइटी में एबीए कारपोरेशन और फोर्टिस अस्पताल के संयुक्त प्रयास से एक टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया, जिसमें सोसाइटी के करीब 340 लोगों ने टीकाकरण कराने के लिए अपना नाम दर्ज कराया है.

26 मई को लगेगी वैक्सीन

इस दौरान वैक्सीनेशन रजिस्ट्रेशन के लिए हर आयुवर्ग के लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. वैक्सीन के लिए सोमवार को नाम रजिस्टर्ड कर चुके लोगो को अब कोविशील्ड का टीका 26 मई यानी कल सोसाइटी क्लब में लगाया जाएगा. बतादें, चेरी काउंटी सोसाइटी के निवासी ज्ञान सिंह ने सोमवार को एबीए कारपोरेशन और फोर्टिस अस्पताल से टीकाकरण के लिए बात की और संयुक्त प्रयास से सोसाइटी में के टीकाकरण के लिए रजिस्ट्रेशन का कार्य किया गया. 

वैक्सीन रजिस्ट्रेशन कार्यक्रम में मुख्य रूप से मनीष त्रिपाठी, सुनील सचदेव, हिमांशु खन्ना, सजल गुप्ता, दीपक अग्रवाल, सचिन जैन, अनय टंडन, एवं चेरी के मेंटेनेंस इंचार्ज संजय सिंह अपनी टीम सहित उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें: Vaccination: अब 18 साल से ऊपर वाले सीधे केंद्र पर जाकर लगवाएं वैक्सीन, निर्देश जारी