comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Shanidev Margi 2022: शनिदेव का मार्गी होना इन 3 राशियों के लिए है बेहद फायदेमंद, अखंड राजयोग का बन रहा है संयोग

Published Date:

Shanidev Margi 2022: ज्योतिष शास्त्र में राशि और कुंडली का विशेष महत्व होता है. ग्रहों का खेल चक्र इन राशि और कुंडली के बीच खेलता रहता है. इसमें समय-समय पर ग्रहों का गोचर होता है. साथ ही ग्रह मार्गी भी होते हैं. जिसका असर ग्रहों और कुंडली पर पड़ता है. जिन लोगों की राशियां इन ग्रहों से संबंधित होती हैं उनके जीवन पर असर पड़ता है.

आपको बता दें, शनिदेव इस बार अक्टूबर महीने में मार्गी होने जा रहे हैं. इससे पूर्व जुलाई के महीने में यह मकर राशि पर मार्गी हुए थे. यह योग किस राशि के लिए हो रहा है उसके लिए काफी शुभ बताया जा रहा है. हालांकि इस स्थिति का प्रत्येक राशि पर प्रभाव पड़ेगा. लेकिन कुल 3 राशियों पर शनि की मार्गी होने का विशेष प्रभाव दिखाई देने वाला है. आइए जान लेते हैं आखिर कौन सी है वह 3 राशियां..

Shani Vakri 2022

मेष राशि पर बन रहा है अखंड राज का योग

शनिदेव की इस स्थिति का मेष राशि पर सर्वाधिक प्रभाव पड़ने वाला है. मेष राशि वालों को अखंड राजयोग का लाभ मिल सकता है. करियर में आपको सफलता मिलेगी.

धन वेश में आपको दुगना लाभ मिलने की संभावना है. अपने कार्य क्षेत्र में आप हर कार्य को आसानी से कर पाएंगे. नीला स्टोन आपके लिए काफी प्रभावशाली रहेगा.

Shanidev blessings

मीन राशि को आय का मिलेगा लाभ

मीन राशि में शनि देव 11वें स्थान में मार्गी होने जा रहे हैं. ऐसे में पुखराज धारण करना आपके लिए काफी शुभ रहेगा. इस राशि के जातकों को करियर में विशेष लाभ मिलेगा.

आय में वृद्धि के योग बनेंगे. निवेश आपके लिए काफी लाभदायक साबित होगा. इसके अतिरिक्त शेयर मार्केट में भी आपको काफी अच्छा लाभ मिलता नजर आ रहा है.

Shani Vakri 2022

धनु वालों को मिलेगा अचानक धन

शनि वक्री होने पर धनु राशि को विशेष लाभ मिलेगा. आपको आकस्मिक धन लाभ की प्राप्ति होगी. रोजगार में आपको लाभ मिलेगा. यदि आपका धन कहीं अटका है तो उससे मिलने की पूरी संभावना है.

ये भी पढ़ें:- शनिदेव की बुरी दृष्टि से बचने के लिए नियमित तौर पर करें इस स्त्रोतम का पाठ

अपनी बेहतरी के लिए आप फिरोजा या पुखराज रत्न धारण कर सकते हैं. इसके अलावा आप चिंता मुक्त हो जाए शनि की यह दशा आपके लिए बेहद लाभ लेकर आने वाली.

Anshika Johari
Anshika Joharihttps://hindi.thevocalnews.com/
अंशिका जौहरी The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि विशेषकर धर्म आधारित विषयों में है, और इस विषय पर वह काफी समय से लिखती आ रही हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी, बरेली से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...