comscore
Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Surya gochar 2022: इस राशि में हो चुका है सूर्यदेव का प्रवेश, चमकने वाली है इन 3 राशियों की किस्मत

Published Date:

Surya gochar 2022: सूर्यदेव को हिंदू धर्म में प्रमुख देवता का दर्जा दिया गया है. जिनकी आराधना मात्र से व्यक्ति के जीवन की सारी समस्याएं हल हो जाती हैं. पौराणिक कथाओं में, सूर्य को शनिदेव का पिता कहा है.

ऐसे में जो व्यक्ति अपनी उपासना के माध्यम से सूर्यदेव को प्रसन्न कर लेते हैं, उनका शनि देव भी बुरा नहीं करते. सूर्य देव जोकि व्यक्ति के जीवन में समृद्धि और सफलता प्रदान करते हैं, हाल ही में सूर्य देव ने वृश्चिक राशि में प्रवेश किया है.

जिसके चलते ज्योतिष की 3 राशियां बेहद फायदे में रहने वाली हैं. हमारे आज के इस लेख में हम आपको ज्योतिष शास्त्र की उन तीन राशियों के विषय में बताएंगे, जोकि आने वाले दिनों में सूर्य के प्रकाश से जगमग होने वाली हैं, तो चलिए जानते हैं…

ये भी पढ़ें:- सूर्यदेव को इस चमत्कारी आरती से करें प्रसन्न, बरसेगी कृपा ही कृपा

सूर्यदेव के गोचर का इन 3 राशियों पर पड़ेगा असर

vrish rashi
Image credit:- thevocalnewshindi

वृष राशि: सूर्य देव का गोचर आपकी राशि को धन लाभ कराएगा. जिससे आपकी आर्थिक स्थिति बदलेगी. आपकी राशि के सातवें भाव में सूर्य देव गोचर करेंगे. इस राशि के व्यापारियों को बेहद लाभ होने वाला है. आपके दाम्पत्य जीवन में खुशियां बरकरार रहेंगी. घर परिवार में माहौल धार्मिक रहेगा. जिन लोगों के करियर और नौकरी में प्रमोशन रुका पड़ा है, उनको इस अवधि में मिल सकता है.

singh Rashi
Image credit:- thevocalnewshindi

सिंह राशि: आपकी राशि का स्वामी सूर्यदेव है, जिस कारण सूर्य राशि का गोचर आपके लिए बेहद लाभदायक रहेगा. आपको भाग्य का पूर्ण सहयोग मिलेगा. सूर्य का गोचर आपके जीवन में खुशियां और सफलता लेकर आने वाला है. आपको अपनी पुश्तेनी संपत्ति से धन लाभ होने के आसार हैं, सूर्य जोकि आपकी राशि के दसवें स्थान पर है, उसके कारण आपको जीवन में भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी.

vrishchik Rashi
Image credit:- thevocalnewshindi

वृश्चिक राशि: आपकी राशि के सातवें स्थान और लगन भाव में सूर्य का गोचर होने वाला है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति बदलेगी. साथ ही आपको आकस्मिक धन लाभ होगा. आपको जीवनसाथी से धन की प्राप्ति होगी, जिससे आपके काफी काम बनेंगे. आपके जीवन में सूर्य का गोचर काफी सकारात्मक असर देखने को मिलेगा.

Anshika Johari
Anshika Joharihttps://hindi.thevocalnews.com/
अंशिका जौहरी The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि विशेषकर धर्म आधारित विषयों में है, और इस विषय पर वह काफी समय से लिखती आ रही हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी, बरेली से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

WhatsApp Smart Tips: बिना किसी को पता लगे अनचाहे लोगों को करें व्हाट्सऐप पर ब्लॉक, जानें कैसे

WhatsApp Smart Tips:व्हाट्सऐप बेहतरीन मैसेजिंग एप्लीकेशन है. इसका उपयोग...

Vastu plants: घर के अंदर लगा लें केवल ये 2 पौधे, जीवन में कभी नहीं छाएगी कंगाली

Vastu plants: वास्तु शास्त्र में हमारे जीवन को बेहतर...

Whatsapp Data Leak: कहीं आपका डेटा चोरी तो नहीं हुआ! जानें चेक करने का तरीका

Whatsapp Data Leak: सोशल मीडिया का इस्तेमाल आजकल हर...

Black Friday Sale: बम्पर ऑफर! सैमसंग 43 इंच टीवी के दाम हुए आधे, जानें कीमत

Black Friday Sale: घर को थियेटर बनाना चाहते हैं...