comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeराशिफलVastu dosh: आपकी ये 3 खराब आदतें बदल देंगी आपके जीवन का गणित, आज ही करें बदलाव

Vastu dosh: आपकी ये 3 खराब आदतें बदल देंगी आपके जीवन का गणित, आज ही करें बदलाव

Published Date:

Vastu dosh: वास्तु शास्त्र में कई सारी ऐसी बातों के बारे में बताया गया है, जोकि व्यक्ति के जीवन में खुशियां लाने का काम करती हैं, लेकिन कई बार व्यक्ति ना चाहते हुए भी कुछ एक ऐसी गलतियां कर बैठता है,

जिसका खामियाजा उसे आगे चलकर भुगतना पड़ता है. इन गलतियों की वजह से व्यक्ति के जीवन में अनेक कष्ट उत्पन्न हो जाते हैं, जिस कारण उसे जीवन में कई तरह की परेशानियां देनी पड़ती है.

तो चलिए जानते हैं ऐसे कौन से काम है जिनकी वजह से व्यक्ति के जीवन में वास्तु दोष लग जाता है. तो चलिए जानते हैं…

broom vastu tips
Image credit:- thevocalnewshindi

आपकी किन खराब आदतों के चलते लगता है वास्तु दोष

अगर आप भी अपने बिस्तर पर बैठकर ही खाना खाते हैं, तो इससे देवी अन्नपूर्णा आपसे रूठ जाती हैं और आपके जीवन में कई सारी परेशानियां घर कर लेती हैं.

व्यक्ति को कभी भी भूल से भी रात के समय में कपड़े नहीं धोने चाहिए, इससे आपके जीवन में धन की बरकत चली जाती है और आपकी जीवन में दुखों का पहाड़ टूटने लग जाता है.

Laxmi blessings
Image credit:- thevocalnewshindi

कभी भी रात के दौरान खाने के बर्तन किचन के सिंक में ना छोड़े और ना ही रात को सोते समय अपने किचन को गंदा छोड़ दें, ऐसा करने से ना केवल माता अन्नपूर्णा आपसे नाराज होती है,

बल्कि आपके जीवन में परेशानियां ही परेशानियां उत्पन्न होने लगती हैं. इसके साथ ही आपको हर काम में अधिक संघर्ष करना पड़ जाता है.

ये भी पढ़ें:- देवी लक्ष्मी से गुडलक पाने के लिए रोजाना करें ये काम, वास्तु दोष भी होगा दूर

उपरोक्त आदतों को बदल लेने से आपके जीवन में अवश्य ही कुछ चीजें बदल सकती है, इसके साथ ही आपको जीवन के हर मोड़ पर सफलता और तरक्की प्राप्त होती है, जबकि इन आदतों की बदौलत आपको हमेशा जीवन में परेशानियां ही देनी पड़ सकती हैं.

Anshika Johari
Anshika Joharihttps://hindi.thevocalnews.com/
अंशिका जौहरी The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि विशेषकर धर्म आधारित विषयों में है, और इस विषय पर वह काफी समय से लिखती आ रही हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी, बरेली से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...