सूर्यकुमार यादव की आँखों से डरे कप्तान गब्बर , कहा-‘अगली बार साथ लूँगा फ़ोटो’

image credit: shikhar dhawan/twitter

शिखर धवन की अगुवाई में भारतीय टीम श्रीलंका दौरे के लिए कोलोंबो पहुँच चुकी है. टीम को इस टूर पर तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है.

सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में इस लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए कई युवा प्लेयर्स को टीम में शामिल किया गया है.

धवन के पास इस दौरे पर खुद को कप्तान के तौर पर साबित करने का सुनहरा मौका होगा तो वहीं, इंटरनेशनल क्रिकेट में दमदार डेब्यू करने वाले सूर्यकुमार यादव श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में अपनी छाप छोड़ना चाहेंगे.

इसी बीच, श्रीलंका पहुचंने से पहले धवन द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर सूर्यकुमार मजे लेते हुए नजर आए.

शिखर ने पोस्ट की ग्रुप सेल्फी

श्रीलंका जाते हुए शिखर धवन ने फ्लाइट में एक फोटो शेयर की जिसमें धवन के साथ पृथ्वी शॉ, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल दिखाई दिए.

फोटो में सूर्यकुमार भी नजर आए, लेकिन वह काफी दूर बैठे हुए दिखाई दिए। धवन ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अगला स्टॉप श्रीलंका.’

सूर्यकुमार ने लिये मज़े

धवन के पोस्ट पर सूर्यकुमार ने मजे लेते हुए लिखा, ‘मेरे आंखें तुम पर थी स्कीप,मुझे खोजो इस फोटो में.’ 

धवन ने दी मज़ेदार प्रतिक्रिया

धवन ने सूर्यकुमार के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, ‘हाहा, दिख गया भाई अगली बार तेरे बगैर फोटो नहीं क्लिक करवाएंगे। उन आंखों ने डरा दिया.’

शिखर का कप्तान के रूप में बड़ा बयान

शिखर धवन ने श्रीलंका रवाना होने से पहले कहा कि यह सीरीज युवा खिलाड़ियों के लिए अपनी प्रतिभा दिखाना का शानदार मौका होगा। उन्होंने कहा, ‘यह बहुत अच्छी टीम है.

हमारी टीम पॉजिटिव है, विश्वास है और हर किसी को अच्छा प्रदर्शन करने का भरोसा है खिलाड़ी बेहद उत्साहित हैं. यह नई चुनौती है लेकिन इसके साथ ही यह हम सभी के लिए अपना कौशल दिखाने का शानदार मौका है.

हर कोई इसका इंतजार कर रहा है,हमारे क्वारंटाइन के 13-14 दिन गुजर चुके हैं और खिलाड़ी मैदान पर उतरने के लिए बेताब हैं और अभी हमारे पास तैयारी के लिए 10-12 दिन हैं.

ये भी पढ़ें: सबसे अधिक बार ICC Test Championship Mace हासिल करने वाली दुनिया की 3 बड़ी टीमें, जानिए भारत किस स्थान पर है काबिज