नए कोच व नए कप्तान के साथ श्रीलंका की धरती पर उतरी टीम इंडिया, मस्ती के मूड में नज़र आये सभी खिलाड़ी

Credit - Twitter

नए कप्तान राहुल द्रविड़ व नए कप्तान शिखर धवन की अगुवाई वाली भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी-20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज को खेलने व विजय ध्वज लहराने के लिये सोमवार को कोलम्बो पहुँच गयी है.

और कप्तान के साथ-साथ बाकी खिलाड़ी भी मस्ती के मूड में नज़र आये है और इस बात का अंदाज़ा उनके सोशल मीडिया पोस्ट से आसानी से लगाया जा सकता है.

गब्बर की सेल्फी की हो रही चर्चा

सोमवार को इंस्टाग्राम पर भारतीय सलामी बल्लेबाज धवन ने टीम की चार्टर फ्लाइट से एक तस्वीर पोस्ट की.

कप्तान शिखर धवन ने टीम इंडिया के खिलाड़ी पृथ्वी शॉ, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के साथ एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा कि “अगला पड़ाव, श्रीलंका!,”

सूर्यकुमार की ग्रुप पिक्चर

श्रीलंका दौरे का हिस्सा बनने वाले मुंबई इंडियंस के सुपरस्टार सूर्यकुमार यादव अपने साथियों हार्दिक पांड्या,क्रुणाल पांड्या और ईशान किशन के साथ एक पिक्चर पोस्ट की है.

जो की उन्होंने मुम्बई एयरपोर्ट पर फ्लाई होने से पहले ली थी साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा था”off to के साथ श्रीलंका का झंडा भी लगाया था.

संजू और दीपक ने बस में किये मज़े

संजू ने श्रीलंका रवाना होने से पहले अपनी एक फोटो पोस्ट की इस पर दीपक ने लिखा, ‘कहां.’ इस पर संजू सैमसन ने जवाब में लिखा, ‘पीछे बैठा हूं, आजा.’

मालूम हो कि संजू और दीपक चाहर श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं. वह एक ही बस में सवार थे लेकिन दीपक चाहर ने उनकी टांग खिंचाई के लिए कमेंट किया.

ये खिलाड़ी है दौरे का हिस्सा

शिखर धवन (कप्तान),भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान),पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, रुतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नितीश राणा, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के गौतम, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया.

नेट गेंदबाज: ईशान पोरेल, संदीप वारियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर, सिमरजीत सिंह.

ये भी पढ़ें: भारत रत्न ‘सचिन तेंदुलकर’ के कारनामे को हुए 14 साल पूरे, वनडे में 93 रन की पारी खेल रचा था इतिहास