Veer Mahaan का स्पेशल मैसेज पाकर खुशी से झूम उठे फैंस, Independence Day पर क्या है वीर की बड़ी इच्छा, जानें वीडियो में..

Veer Mahaan

Veer Mahaan: WWE के भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) का एक नया अवतार सामने आया है. ने देश के 75वें स्वतंत्र दिवस से पहले खास संदेश देते हुए अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए बात की है. इसके साथ ही उन्होंने सभी भारतवासियों से हर घर तिरंगा अभियान से जुड़ने का भी अनुरोध किया है. जिसे देख उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है. इस संदेश के बाद भारतीय फैंस वीर को देखने के लिए और ज्यादा उत्सुक दिखाई दे रहे है.

इस समय पूरे देश में हर-घर तिरंगा अभियान चल रहा है और हर कोई इस अभियान से जुड़ रहा है. आपको बताते चलें कि वीर महान ने पने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपलोड किया जिसमें वो अपने आने वाले प्लान्स को लेकर अपने फैंस से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीर महान रिंग के अलावा अपने सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. वीर के लेटेस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

Veer Mahaan

इस वीडियो में वीर महान कहते हुए दिख रहे हैं कि, नमस्कार भारतवासियों मैं रिंकु राजपूत, हर घर तिरंगा अभियान से जुड़कर आज़ादी के अमृत महोत्सव में भागीदार बने भारत विरोधी ताक़तों का बहिष्कार करें, क्योंकि बात जब देश और तिरंगे की हो, तो इसके सम्मान हेतु हम सब एक थे, है और सदैव एक रहेंगे। भारत के आत्मीयता के दर्शन की पूरे विश्व को अनुभूति होनी चाहिए.

Veer Mahaan

वीर महान के इस वीडियो को देखकर लगता है कि वो जल्दी ही WWE रिंग में नई स्टोरी लाइन के साथ नजर आ सकते हैं. क्योंकि उनका सोशल मीडिया और उनकी ओर से जारी की गईं हाल की वीडियो तो यही इशारा कर रहीं हैं. अगर ऐसा होता है तो ये वीर के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशी की बात होगी.

ये भी पढ़ें : Veer Mahaan ने रातों-रात मचाया तहलका, देशवासियों को दे डाली ये भंयकर चेतावनी, देखें पूरा वीडियो