भारतीय टीम के इन तीन खिलाड़ियों में खुद की झलक महसूस करते हैं पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह, माना इन्हें भविष्य का कप्तान

Credit - Twitter

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को लेकर कई अहम मुद्दों पर बात की जिसमे उन्होंने भविष्य के कप्तान व मौजूदा समय के तीन खिलाड़ियों में खुद की झलक पाने का खुलासा भी किया.

युवराज सिंह भारतीय टीम के सफल खिलाड़ियों की गिनती में सम्मानजनक स्थान प्राप्त करते हैं, साल 2007 टी20 वर्ल्ड कप और साल 2011 वनडे वर्ल्ड कप की जीत में युवी की भूमिका सबसे अहम रही थी और दोनों बड़े इवेंट में वो प्लेयर ऑफ द सीरीज भी रहे थे.

ऋषभ पन्त से काफी प्रभावित हैं युवी

युवराज सिंह को ऋषभ पंत में अगले कप्तान की झलक दिखाई देती है.

पूर्व ऑलराउंडर ने कहा, ”लेकिन मुझे लगता है कि उसके पास निश्चित रूप से एक स्मार्ट दिमाग है क्योंकि मैंने उसे देखा था जब वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल में कप्तानी कर रहा था,

उसने एक अविश्वसनीय काम किया. इसलिए, आने वाले वर्षों में लोगों को उन्हें भारतीय टीम के अगले कप्तान के रूप में देखना चाहिए”.

ऋषभ पंत जिस अंदाज से खेलते हैं उससे वह बड़े से बड़े मैच का रूख अकेले दम पर पलटकर रख सकते हैं.

कौन हैं वर्तमान समय का युवी

युवराज सिंह ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि, मुझे अभी मेरे जैसा कोई बाएं हाथ का बल्लेबाज टीम इंडिया में नहीं दिख रहा है.

इनमें पाते हैं अपनी झलक

उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा और ऋषभ पंत वो कर सकते हैं, जो खुद युवी ने 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वनडे वर्ल्ड कप में किया था.

ये भी पढ़ें: चयनकर्ताओं और कप्तान कोहली के बीच विवाद को लेकर BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने तोड़ी चुप्पी, इस पक्ष का दिया साथ