एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते गब्बर, इन्स्टा पर वीडियो शेयर कर दिखाई अपनी नई प्रतिभा

image credit: shikhar dhawan/twitter

Cricket: भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन जितना क्रिकेट फील्ड पर अपने अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं उतना ही फील्ड के बाहर भी वह अपने फैन्स को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते.

धवन ने शुक्रवार को अपने अन्दर की छुपी हुई कला से फैन्स को अवगत कराया जब उन्होंने दिवंगत जगजीत सिंह के एक प्रसिद्ध गीत पर बांसुरी बजाते हुए अपनी संगीत प्रतिभा का जलवा बिखेरा.

गब्बर ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर वाद्य यंत्र बजाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें एक शॉर्ट क्लिप में वह पीले रंग के सोफे पर बांसुरी बजाते हुए बैठे नजर आ रहे हैं. फुटेज में बाए हाथ के बल्लेबाज ने अपनी बालकनी से मनोरम नजारा भी दिखाया.

शिखर ने अपने फोल्लोवर्स से र्दश में चल रहे कोरोना संकट के बीच “शांत और सकारात्मक रहने” का आग्रह किया.

सलामी बल्लेबाज ने अपने मधुर बांसुरी संगीत के शोर्ट वीडियो के कैप्शन में लिखा, “आत्मा के लिए संगीत, शांत रहो, सकारात्मक रहो. क्या आप गाने का अंदाजा लगा सकते हैं?”

इन्स्टा पर वायरल हुई गब्बर की वीडियो

इन्स्टाग्राम पर गब्बर की ये वीडियो जल्द ही वायरल होने लगी और पोस्ट किए जाने के एक घंटे के भीतर 90,000 से अधिक बार देखा गया. इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. यही नहीं दक्षिणपूर्वी के उनके फोल्लोवर्स ने भी कमेंट बॉक्स में उनकी संगीत प्रतिभा के लिए सराहना की. कई फैंस गाने का अंदाजा लगाने में भी सफल हुए.

एक इंस्टा यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, “होठों से चू लो तुम, मेरा गीत अमर कर दो.” धवन की संगीत प्रतिभा को भारतीय तालवादक घाटम गिरिधर उडुपा ने भी सराहा. उन्होंने लिखा, “क्या बात है पंडित जी. बहुत बढ़िया.”

श्रीलंका दौरे पर हो सकते हैं कप्तान

इस बीच, धवन स्थगित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) टीम का हिस्सा थे. वही श्रीलंका दौरे पर नियमित कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में श्रीलंका के सीमित ओवरों के दौरे के लिए इस बाए हाथ के सलामी बल्लेबाज को भारत का स्टैंड-इन कप्तान भी बनाया जा सकता है.

बता दें कोहली और शर्मा जैसे तमाम बड़े खिलाड़ी भारत के श्रीलंका दौरे को मिस करेंगे क्योंकि उन्हें विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल के लिए इंग्लैंड जाना होगा.

13 जुलाई से भारत को तीन मैचों की एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (ODI) श्रृंखला और इतने ही T20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए श्रीलंका दौरे पर जाना है.

ये भी पढ़ें: इस तारीख से शुरू होंगे PSL 6 के बचे हुए मैच, PCB ने की घोषणा