INDW vs ENGW: आज से भारत और इंग्लैंड के बीच शुरू होगा टी-20 का रोमांच, जानें कब और कहाँ देख सकेंगे मैच

image credit: twitter

INDW vs ENGW: भारत और इंग्लैंड की महिला टीमों के बीच आज से टी-20 का रोमांच शुरू होगा. तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला नॉर्थम्पटन में खेला जाएगा. वनडे की कप्तान मिताली राज और अनुभवी झूलन गोस्वामी की अनुपस्थिति में भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर पर अतिरिक्त दवाब होगा. वह मेजबान इंग्लैंड की मजबूत टीम के खिलाफ भारत की बल्लेबाजी क्रम को मजबूती देने की कोशिश करेगी.

भारतीय कप्तान ने नवम्बर 2018 के बाद से ही अंतराष्ट्रीय टी-20 में कोई अर्धशतक नहीं जड़ा है. वह इस पहले मैच में फॉर्म में वापसी कर टीम को जीत दिलाने की कोशिश करेंगी. इसके अलावा शेफाली वर्मा और स्मृति मंधाना की सलामी जोड़ी पर अच्छी शुरुआत देने की जिम्मेदारी होगी.

टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत ने मैच की पूर्व संध्या पर हुए वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, “मैं ऐसी खिलाड़ी हूं जिसे रोज ट्रेनिंग करना पसंद है, जिसे रोजाना कड़ी मेहनत करना पसंद है लेकिन कोविड और चोटों के कारण मुझे तैयारी का अधिक समय नहीं मिला.”

उन्होंने इसमें आगे कहा कि य”यह कोई बहाना नहीं है लेकिन इस सच का मैंने सामना किया है. बस एक अच्छी पारी की देरी है और निश्चित तौर पर इसके बाद मैं लय में लौट आऊंगी.”

कहाँ खेला जाएगा पहला टी-20 मैच?

भारत और इंग्लैंड की महिला टीमों के बीच पहला टी-20 नॉर्थम्पटन में खेला जाएगा.

कब शुरू होगा मैच?

दोनों टीमों के बीच पहला टी-20 भारतीय समयानुसार 9 जुलाई, (शुक्रवार) रात 11 बजे शुरू होगा.

कहाँ देख सकेंगे पहला टी-20?

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर पहले मैच का लाइव प्रसारण होगा.

मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग कहाँ देख सकते हैं?

सोनी लाइव पर पहले टी-20 मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी.

ये भी पढ़ें: कोरोना के कारण बिना दर्शकों के खेला जाएगा Tokyo Olympics 2020