IPL: हार्दिक पांड्या कब करेंगे वापसी,कोच शेन बॉन्ड ने बता दिया

Hardik Pandya
image credit: hardik pandya/twitter

मैदान पर अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए हार्दिक पांड्या सबके चाहने वाले बन चुके हैं। मुंबई इंडियंस की पिछली दो मैचों में हार्दिक पांड्या को नहीं दिखाने के बाद फैंस आखिरकार जानना चाहते हैं कि उनकी वापसी कब होगी?

मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड हार्दिक पांड्या की वापसी पर बताते हैं कि वह फिटनेस हासिल करने के बिल्कुल करीब है। ऑल राउंडर जब भी आएगा पूरी तैयारी के साथ आएगा।

हार्दिक पांड्या की खोज इसलिए भी ज्यादा हो रही है कि मुंबई इंडियंस को गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में केकेआर से सात विकेट से हार झेलनी पड़ी। वहीं टूर्नामेंट की बहाली के तुरंत बाद अपने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से 20 रन से पराजय का सामना करना पड़ा था।

बॉन्ड ने कहा, ‘फ्रेंचाइजी एक चीज बहुत अच्छी तरह से कर रही है। उसकी निगाह न सिर्फ इस आईपीएल टूर्नामेंट को जीतने पर है बल्कि वह इसके बाद होने वाले टी20 विश्व कप को भी ध्यान में रखकर भी अपने खिलाड़ियों के कार्यभार के बीच संतुलन बना रही है।

ये भी पढ़ें: ‘भारत जाने से तो कोई टीम मना नहीं करती’ ,आखिर पाकिस्तान के पक्ष में ऐसा क्यों बोलें आस्ट्रेलिया के क्रिकेटर?