T20 World Cup 2021: अकरम ने भारत के खिलाड़ी के तारीफ में कहा कि विश्व कप में साबित हो सकते हैं गेम चेंजर

एक तरफ जहां भारतीय क्रिकेट टीम के मैनेजिंग टीम को इस बात का फैसला करना है कि ईशान को खिलाना है कि सूर्यकुमार यादव को वहीं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज वसीम अकरम ने भारत के उभरते हुए बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि वह टी-20 विश्व कप में भारत के लिए गेम चेंजर साबित हो सकते हैं। 

पूर्व कप्तान अकरम बताते हैं कि जिस टीम के पास विराट कोहली के रूप में कप्तान और रोहित शर्मा के रूप में उप कप्तान हो। जसप्रीत बुमराह सीमित ओवरों के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज इसके अलावा दुनिया के सबसे आक्रामक बल्लेबाजों में शुमार ऋषभ पंत टीम में शामिल हो। वो टीम भारत निश्चित रूप से टी20 विश्व कप जीतने के प्रबल दावेदारों में से एक है और वे क्यों नहीं होंगे।

अकरम ने की सूर्यकुमार यादव की तारीफ

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने सूर्य कुमार यादव की और इशारा करते हुए उन्हें भारत के लिए गेम चेंजर बताते हैं। भारतीय टीम टी-20 इंटरनेशनल में पहले छह ओवरों के बाद समान रन रेट को बनाए रखने में नाकाम रही है, लेकिन अकरम का मानना है कि सूर्यकुमार इसे बदल सकते हैं। 

कप्तान अकरम इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया दौरे के बारे में बताते हैं कि जिस तरह से भारत ने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट श्रृंखला जीती और फिर इंग्लैंड में उनका प्रदर्शन। कुल मिलाकर भारतीय क्रिकेट उच्च स्तर पर है, इसमें कोई संदेह नहीं है। 

कुछ दिनों पहले जब सूर्य कुमार यादव का चयन भारतीय क्रिकेट टीम में नहीं हुआ था तो वरिष्ठ पत्रकार दिलीप मंडल ने इसे जातिगत रंग देकर सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया था।

ये भी पढ़ें: IND Vs PAK: पाकिस्तान से मुकाबले से पहले टीम इंडिया की परेशानी, तीन खिलाड़ी की जगह निश्चित नहीं