T20 World Cup: सुरेश रैना ने किस 3 टीम से भारत को सावधान रहने बोला है

suresh raina twitter
suresh raina twitter

24 अक्टूबर को 20-20 वर्ल्ड कप में 24अक्टूबर को भारत पाकिस्तान के मैच से इंडिया आगाज कर रहा है। सभी खिलाड़ी 20-20 वर्ल्ड कप पर अपनी अपनी राय रख रहे हैं।

इसी साल महेंद्र सिंह धोनी के साथ संयास लेने वाले सुरेश रैना ने टीम इंडिया को टी-20 विश्व कप जीतने का फेवरेट बताया है। लेकिन इसके साथ ही टीम इंडिया को तीन टीमें से सावधान रहने की सलाह भी दी।

यह तीन टीमें है:

वेस्टइंडीज पर रखनी होगी नजर:भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना के मुताबिक वेस्टइंडीज पर टीम इंडिया को नजर रखनी होगी। पिछले साल के विजेता वेस्टइंडीज पिछले साल भी भारत को सेमीफाइनल में हराया था उसके बाद वेस्टइंडीज ने फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड पर रोमांचक जीत दर्ज कर खिताब जीता। वेस्टइंडीज के पास नंबर 1 से 10 तक के बल्लेबाज हैं और उनके पास काफी छक्के मारने वाले हिटर भी हैं। 

श्रीलंका से रहना होगा सावधान: सुरेश रैना के अनुसार भारत के लिए दूसरी टीम श्रीलंका खतरा बन सकती है। जुलाई में श्रीलंका की टीम भारत को टी-20 सीरीज में हरा चुकी है।

अफगानिस्तान के स्पिनर्स के खिलाफ सतर्कता जरूरी: तीसरी टीम कोई मजबूत नहीं बल्कि अफगानिस्तान की टीम है। सुरेश रैना ने विश्व कप में तीसरी खतरनाक टीम अफगानिस्तान को बताया है।

ये भी पढ़ें: World Cup T-20: सुपर-12 के मुकाबले खत्म,भारत से भिड़ना होगा इस टीम को,चार टीमो की हुई एंट्री