श्रीलंका दौरे के लिए नहीं चुने जाने के बाद छलका इस खिलाड़ी का दर्द, वायरल हो रहा है उनका ट्वीट

image credit: sheldon jackson/twitter

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने गुरुवार को आगामी श्रीलंका दौरे के लिए 20 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान किया. जुलाई में श्रीलंका दौरे पर सीमित ओवर सीरीज खेलने के लिए भारतीय दल में छह अनकैप्ड खिलाड़ियों को जगह मिली है जिसमें 5 नए चेहरे शामिल हैं.

वही पर घरेलु क्रिकेट में लगातार रन बनाने वाले सौराष्‍ट्र के बल्‍लेबाज शेल्‍डन जैक्‍सन (Sheldon Jackson) को एकबार फिर चयनकर्ताओं ने नजरअंदाज किया है.

दरअसल, 34 साल के शेल्‍डन बीसीसीआई की अनदेखी से काफी हताश और दुखी हैं. टीम में नहीं चुने जाने का दर्द इस खिलाड़ी ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करके जाहिर किया है. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है

जैक्‍सन का फर्स्ट क्लास, लिस्ट A और टी-20 मैचों में कमाल का प्रदर्शन रहा है. उन्होंने 76 फर्स्‍ट क्‍लास मैचों में लगभग 50 की शानदार औसत से 5634 रन बनाए हैं. वही लिस्ट A क्रिकेट में इस बल्लेबाज के नाम 37.42 की औसत से 2096 रन दर्ज हैं. टी-20 में भी शेल्डन ने 1240 रन ठोंके हैं. यही नहीं पिछले दो रणजी सत्रों में इस खिलाड़ी ने लगातार 800 से ऊपर रन बनाए हैं.

टीम में आने की थी उम्मीद

आईपीएल में केकेआर के लिए खेलने वाले जैक्‍सन घरेलू क्रिकेट में बड़ा नाम है, और बड़े खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में जैक्‍सन को इंडियन टीम में शामिल होने की पूरी उम्‍मीद थी.

बता दें कि शिखर धवन को श्रीलंका दौरे पर कप्‍तान जबकि तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार को उप-कप्‍तान बनाया गया है. भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर तीन वनडे और इतने ही टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेलेगी.

भारत टीम में चेतन सकारिया, देवदत्‍त पडिक्‍कल, रुतुराज गायकवाड़, कृष्‍णप्‍पा गौतम और नितिश राणा को पहली बार शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ें: श्रीलंका दौरे को लेकर चयनकर्ताओं ने की 3 बड़ी गलतियाँ ,काफी बुरा हो सकता है इसका अंजाम