पाकिस्तान: टीवी डिबेट के दौरान सत्तादल की सांसद ने विपक्षी नेता को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

image credits: Twitter/Screengrab

टेलीविजन न्यूज चैनलों पर डिबेट के दौरान नेताओं और पैनलिस्ट के बीच तीखी बहस आम बात है. लेकिन कई बार अब ये बहस एकदूसरे पर हाथ उठाने से लेकर मारपीट तक पहुंच जाती है. ऐसा ही ताजा मामला पाकिस्तान के एक न्यूज पर टीबी डिबेट के दौरान देखने को मिला है. यहां एक निजी टीवी चैनल पर इमरान खान की पार्टी की नेता फिरदौस आशिक अवान ने विपक्षी पीपीपी एमएनए के सांसद कादिर मंदोखेल को थप्पड़ जड़ दिया.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस टीवी शो के वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि फिरदौस आशिक और सांसद कादिर मंदोखेल के बीच पाकिस्तान में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बहस चल रही है. दोनों एक दूसरे को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरने की कोशिश कर रहे हैं. बहस के दौरान मामला इतना बढ़ जाता है कि दोनों नेता अपनी जगह पर खड़े हो जाते हैं. फिरदौस ने सांसद को पहले जम कर गालियां दी. इसके बाद थप्पड़ मार दिया.

बवाल के बाद पेश की सफाई

स्थानीय मीडिया के अनुसार, यह थप्पड़ कांड पत्रकार जावेद चौधरी के ‘एक्‍सप्रेस टीवी’ पर एक शो की रिकॉर्डिंग के दौरान हुई. थप्पड़ पर मचे बवाल के बाद इमरान की करीबी नेता ने सफाई पेश की है. उनका कहना है कि पीपीपी सांसद कादिर मंडोखेल ने उन्हें और उनके पिता को गाली दी थी और धमकाने का प्रयास किया था. जिसकी वजह से बात थप्पड़ तक पहुंच गई.

फिरदौस आशिक अवान ने कहा कि कादिर मंडोखेल ने उन्‍हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया. वह मंडोखेल के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराएंगी.

ये भी पढ़ें: कनाड़ा में मुस्लिम परिवार की मौत से इस्लामोफोबिया पर पीएम इमरान और जस्टिन ट्रूडो के बीच तकरार