Honda ने पेश की नई CB300R BS6 बाइक, जानिए इसके फीचर्स और कीमत

Honda CB300R Bs6 Bike

प्रसिद्ध ऑटोमोबाइल कंपनी Honda ने फाइनली अपनी नई बाइक CB300R BS6 से पर्दा उठा दिया है कंपनी के अनुसार इस बाइक को जनवरी 2022 में भारत में लॉन्च किया जाएगा. इस बाइक को कंपनी के प्रीमियम डीलरशिप नेटवर्क के जरिए बेचा जाएगा. इस बाइक को स्थानीय रूप से असेंबल से किया जाएगा. साथ ही कंपनी ने Honda H’Ness CB350 के एनिवर्सरी एडिशन को भी लॉन्च किया है. कंपनी की योजना है कि मार्च 2022 तक बिगविंग आउटलेट नेटवर्क को बढाया जाएगा.

इंजन की बात करें तो Honda CB300R BS6 में 286cc का सिंगल सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 8000 rpm पर 30.4 PS की पावर जनरेट करता है ये इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है. बता दें कि Honda CB300R BS4 मॉडल की कीमत 2.41 लाख रुपये है इस बाइक का मुकाबला KTM Duke 390 से है.

Harley-Davidson Sportster S बाइक:

harley davidson sportster S Bike
Image credits: Instagram

Harley Davidson ने भी हाल ही में अपनी नई बाइक Sportster S को लॉन्च किया था. फीचर्स की बात करें तो Harley-Davidson Sportster S बाइक में 4.0-इंच की TFT स्क्रीन और नेविगेशन फीचर भी दिया गया है इसको ब्लूटूथ के जरिए भी कनेक्ट कर सकते हैं. साथ ही इस बाइक में क्रूज कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग और ऑल-LED लाइटिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं ये बाइक चार राइडिंग मोड- स्पोर्ट्स, रेन, कस्टम और रोड के साथ आती है. Harley-Davidson की इस बाइक में C-ABS ( कॉर्नरिंग एन्हांस्ड एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम ) दिया गया है.

इस बाइक के इंजन की बात करें तो Sportster S बाइक पहले से ही इंटरनेशनल मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध है इस बाइक में 1250cc का लिक्विड कूल्ड, वी-ट्विन इंजन दिया गया है बता दें कि ये सेम इंजन Pan America 1250 एडवेंचर टूरिंग बाइक में भी दिया गया है ये इंजन 119bhp की पावर और 127Nm का टॉर्क जनरेट करता है ये इंजन स्लिपर कलच और 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है.

यह भी पढें: TATA की इस SUV पर चल रहा है 9 महीने से भी ज्यादा का वेटिंग पीरियड, इस वेरिएंट की बढी डिमांड